NDTV Khabar

सहरसा : दो भाईयों के बीच सुलह कराने वाले की गोली मारकर हत्या

84 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सहरसा : दो भाईयों के बीच सुलह कराने वाले की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सहरसा: बिहार के सहरसा जिला के विशनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 9 में बीती रात्रि एक व्यक्ति की सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अनुमंडल पुलिस अधिकारी सुबोध विश्वास ने बताया कि मृतक का नाम घूचो यादव (45) है और वे अपने फूफेरे भाईयों कारी यादव और सुधीर यादव के पड़ोसी थे.

बकरी के पौधा चर जाने को लेकर कारी यादव एवं सुधीर यादव के बीच रविवार शाम हुए विवाद को सुलझाने के दौरान घुचो यादव द्वारा की गयी डांट फटकार सुधीर यादव को नागवार गुजरी थी और उसने इसका अंजाम बुरा होने की धमकी थी. कारी और सुधीर के बीच विवाद को सुलझाने के बाद घूचो यादव अपने घर के दलान में बीती रात्रि सो गये थे. घूचो यादव के घरवाले सुबह चाय लेकर उन्हें जगाने दलान में पहुंचे तो उन्हें खून से लथपथ पाया. उनके सिर में बीचो-बीच गोली मारी गयी थी. परिजन उन्हें उठाकर तुरंत सहरसा अस्पताल लाये गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया.

टिप्पणियां
पड़ोस में होली को लेकर संगीत बजने के कारण रात्रि में किसी को गोली चलने की आवाज नहीं सुनायी पड़ी थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है. इस हादसे के बाद सुधीर यादव फरार है. इस मामले में पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement