प्रेम प्रसंग से नाराज सरपंच ने जबरन कराई विधवा की शादी, मारपीट कर प्रेमी संग दे दिया गांव निकाला

घटना को लेकर विधवा महिला के पिता ने बौंसी थाने में मामला दर्ज कराया है , जिसमें सरपंच सहित 16 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है.

प्रेम प्रसंग से नाराज सरपंच ने जबरन कराई विधवा की शादी, मारपीट कर प्रेमी संग दे दिया गांव निकाला

पुलिस पंचायत के मुखिया की तलाश में जुटी है.

पटना:

अररिया के बौसी थाना क्षेत्र में सरपंच का अनूठा इंसाफ देखने को मिला. यहां भीड़ के समक्ष एक सरपंच ने दो समुदाय के एक अधेड़ और विधवा के कथित प्रेम प्रसंग से नाराज होकर तुगलकी फरमान सुनाते हुए न केवल दोनों की सरेआम पिटाई की बल्कि दोनों की जबरन शादी भी करा दी.  इतना ही नहीं उन्हें 50 हजार का जुर्माना देने और गांव निकाला का भी आदेश जारी किया है.  घटना अररिया जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के फ़रकिया गांव की बताई गयी है.घटना की जानकारी होते ही  पुलिस ने सरपंच सहित 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

फर्जी NOC बांटने और भ्रष्टाचार के मामले में SFO और फायर वेंडर गिरफ्तार

बताया जाता है कि आदिवासी विधवा महिला और एक मुस्लिम समुदाय से आने वाले अधेड़ व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चलने की जानकारी आम होने पर ग्रामीणों के समक्ष  सरपंच ने पंचायत बैठाकर भरी पंचायत के सामने दोनों के हाथ बांध दिए और शेखी बघारते हुए लाठी से पिटाई चालू कर दी. जानकारी के अनुसार इन लोगों को 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया और जबरदस्ती शादी करा कर गांव से बाहर कर दिया गया है. बाद में इस अनूठी घटना  को लेकर विधवा महिला के पिता ने बौंसी थाने में मामला दर्ज कराया है , जिसमें सरपंच सहित 16 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव के किए कई टुकड़े, बाद में खुद थाने पहुंचकर कबूल किया जुर्म

अररिया सदर एसडीओ कुमार देवेंद्र सिंह के मुताबिक मामले को दर्ज कर लिया गया है और आरोपी सरपंच की भी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.  अररिया एसपी सायली धूरत का कहना है कि पंचायत ने शादी ज़रूर कराई है लेकिन धर्म परिवर्तन की बात ग़लत है. उन्होंने बताया कि अभी तक ना महिला की बरामदगी और ना मार पीट करने वाले पंचायत के मुखिया की गिरफ़्तारी हो पाई है.