लालू यादव की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने CBI को जारी किया नोटिस, 2 हफ्ते में मांगा जवाब

बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

लालू यादव की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने CBI को जारी किया नोटिस, 2 हफ्ते में मांगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की याचिका पर सीबीआई को नोटिस जारी किया है.

खास बातें

  • लालू यादव ने दाखिल की है जमानत याचिका
  • सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जारी किया नोटिस
  • दो सप्ताह में सीबीआई से जवाब देने को कहा
नई दिल्ली :

बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. सीबीआई को दो हफ्ते में जवाब देने को कहा है. दरअसल, लालू यादव (Lalu Yadav) ने मेडिकल ग्राउंड पर तीन मामलों में जमानत मांगी है. लालू की तरफ से कहा गया कि वह एक मामले में 22 महीने, दूसरे मामले में 13 महीने और एक मामले में 21 महीने की सज़ा काट चुके है. आपको बता दें कि बहुचर्चित चारा घोटाले के तीन मामलों में सुप्रीम कोर्ट आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहा है.

तेजप्रताप यादव बोले- जल्द दिल्ली जाकर लालू प्रसाद की रिहाई के लिए करूंगा प्रबंध

लालू प्रसाद यादव ने झारखंड उच्च न्यायालय के जमानत ना देने के आदेश को चुनौती दी है. इससे पहले झारखंड हाईकोर्ट ने करोड़ों रुपये के चारा घोटाले के तीन मामलों में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही लालू यादव की पार्टी में भी हलचल तेज हो गई है. बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर कवायद तेज हो गई है. राजद की संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद को प्रत्याशियों के चयन और सीट बंटवारे के लिए अधिकृत किया गया है. 

चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव हुए डिप्रेशन के शिकार

Newsbeep

बीते दिनोंं  राजद अध्यक्ष की गैरहाजरी में हुई बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने बताया कि बैठक में कुल चार प्रस्ताव पारित किए गए हैं. उन्होंने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के चयन, समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ तालमेल और सीट बंटवारे के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को अधिकृत किया गया. उन्होंने कहा कि बैठक में बिहार की सभी 40 सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए नेताओं को सहयोग करने का प्रस्ताव पारित किया गया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: लालू के परिवार में झगड़ा खुलकर आया सामने, मीसा ने दिया ये बयान