आरजेडी की रैली के लिए स्कूल बसें न देने पर विधायक ने हेड मास्टर की पीटा

विधायक संजय कुमार यादव पर जातिसूचक टिप्पणी करने का भी आरोप, पुलिस ने एफआईआर दर्ज की

आरजेडी की रैली के लिए स्कूल बसें न देने पर विधायक ने हेड मास्टर की पीटा

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • बिहार के रोहतास जिले के एक सरकारी स्कूल का मामला
  • स्कूल के 14 अन्य ​शिक्षकों से भी दुर्व्यवहार का आरोप
  • विधायक यादव ने आरोपों को बेबुनियाद बताया
सासाराम:

बिहार के रोहतास जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक ने पटना में गत 27 अगस्त को आयोजित आरजेडी की रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए आरजेडी विधायक संजय कुमार यादव की दो स्कूल बस की मांग पूरी नहीं करने पर उनकी पिटाई करने तथा जातिसूचक टिप्पणी करने को लेकर विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

विक्रम के अनुमंडल पुलिस अधिकारी नीरज कुमार ने बताया कि सरकारी उच्च विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक रामकृष्ण पासवान ने उक्त प्राथमिकी काराकाट थाना में विधायक संजय कुमार यादव के खिलाफ कल दर्ज कराई थी जिसकी पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर : शिक्षक को गिरफ्तार करने पहुंचे पुलिसकर्मियों को पीटा

विधायक ने पर गत सोमवार को पासवान के अलावा स्कूल के 14 अन्य ​शिक्षकों के खिलाफ भी अपशब्दों का प्रयोग किया. स्कूल के प्रधानाध्यापक विकास मौर्य के अनुपस्थित रहने पर उस दिन पासवान प्रधानाध्यापक के प्रभार में थे. विधायक पर आरोप लगाया गया है कि कक्षाओं के समीप से गुजरते हुए शिक्षकों को अंजाम भुगतने की धमकी दी गई.

Newsbeep

VIDEO : अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक की पिटाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरजेडी विधायक संजय कुमार यादव ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उन्होंने उक्त स्कूल का भ्रमण बोर्ड परीक्षा के निबंधन तथा स्कूल छोड़े जाने का प्रमाण पत्र जारी करने के लिए अधिक राशि वसूले जाने की अभिभावकों की शिकायत पर स्कूल की प्रबंधन कमेटी के पूर्व अध्यक्ष के तौर पर किया था. उन्होंने कहा कि स्कूल के पदाधिकारियों के खिलाफ शिकायत की जांच के लिए उन्होंने रोहतास के जिलाधिकारी अनिमेश पराशर से मुलाकात की है.
(इनपुट भाषा से)