NDTV Khabar

नीतीश कुमार पर मौन शरद यादव ने मोदी सरकार पर किया यह हमला

बिहार में जदयू के महागठबंधन से अलग होने और बीजेपी के साथ जाने के फैसले पर कई दिनों से चुप पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने रविवार को एक और ट्वीट कर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार पर मौन शरद यादव ने मोदी सरकार पर किया यह हमला

खास बातें

  1. नीतीश कुमार के भाजपा से जुड़ने पर खुश नहीं पार्टी नेता
  2. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए शरद यादव ने किए ट्वीट
  3. कहा, अब तक केंद्र सरकार अपने चुनावी स्लोगन को भी पूरा नहीं कर पाई है
पटना:

बिहार में जदयू के महागठबंधन से अलग होने और बीजेपी के साथ जाने के फैसले पर कई दिनों से चुप पार्टी के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने रविवार को एक और ट्वीट कर अपनी चुप्पी तोड़ी है. जिस दिन नीतीश ने बीजेपी के समर्थन से मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी, उस समय से अब तक शरद यादव ने नई सरकार पर कुछ भी नहीं कहा है. हालांकि उसी दिन शाम को शरद यादव ने अपने आवास पर बैठक बुलाई थी. बैठक के बाद पार्टी के कुछ नेताओं ने इसके संकेत दिए थे कि शरद यादव नीतीश के भाजपा के साथ सरकार बनाने के कदम से नाराज हैं. शरद यादव इससे पहले भी 27 और 28 तारीख को ट्वीट कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: NDTV EXCLUSIVE- JDU में बगावत: लालू यादव ने कहा-शरद यादव हमारे साथ, किया फोन


ट्वीट से सरकार पर निशाना साधा
जदयू के वरिष्ठ नेता ने रविवार की सुबह एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'न ही विदेशों में जमा कालाधन भारत लाया गया है, जो कि सत्ता में बैठी पार्टी का मुख्य स्लोगन था और न ही पनामा पेपर्स मामले में जिनका नाम है उनमें से किसी को पकड़ा गया है.' इससे पहले भी शरद यादव ने शुक्रवार और शनिवार को भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए थे. एक ट्वीट में उन्होंने 
 
यह भी पढ़ें: नीतीश-मोदी से बदला लेने के लिए लालू ने खेला ये 'दांव'

वीडियो देखें : जेडीयू में नीतीश कुमार के फ़ैसले का हो रहा विरोध

टिप्पणियां


लालू ने कहा, मुझे फोन किया
गौरतलब है कि इस मसले पर लालू प्रसाद यादव ने कहा था शरद यादव ने उनसे फोन पर बात की थी. राजद अध्यक्ष ने कहा, शरद यादव ने मुझे फोन किया था. वह हमारे संपर्क में हैं और उन्‍होंने कहा है कि वह हमारे साथ हैं. शुक्रवार को नीतीश कुमार के विश्‍वास मत हासिल करने के बाद लालू यादव ने यह बात NDTV को दिए एक इंटरव्‍यू में कही.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement