शरद यादव ने श्री श्री रविशंकर की सीरिया को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की

शरद यादव ने कहा कि श्री श्री रविशंकर का यह बयान अल्पसंख्यकों को धमकी देने जैसा है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले श्री श्री रविशंकर ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत के दौरान कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं बना तो भारत सीरिया बन जाएगा.

शरद यादव ने श्री श्री रविशंकर की सीरिया को लेकर की गई टिप्पणी की निंदा की

शरद यादव की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

जनता दल यूनाइेड (जदयू) के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर के उस बयान की निंदा की है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर अयोध्या विवाद हल नहीं किया गया तो भारत में सीरिया जैसे हालात पैदा हो सकते हैं.  शरद यादव ने बिहार के गया में यह बात कही. उन्होंने कहा कि श्री श्री रविशंकर का यह बयान अल्पसंख्यकों को धमकी देने जैसा है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले श्री श्री रविशंकर ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत के दौरान कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर नहीं बना तो भारत सीरिया बन जाएगा.

यह भी पढ़ें: ...तो शरद यादव को वापस करना पड़ेगा सांसद के रूप में लिया गया वेतन

शरद यादव ने इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में राज्य में होने वाले उपचुनाव में मुख्यमंत्री को जनता अपने साथ किए गए विश्वासघात का जवाब दे देगी. ध्यान हो कि राज्य में 11 मार्च को ने अररिया संसदीय सीट और भभुआ एवं जहानाबाद सीट पर उप-चुनाव होने हैं.

यह भी पढ़ें: तीन तलाक विधेयक के मुद्दे पर JDU के बागी नेता शरद यादव ने दिया यह बयान... 

उन्होंने प्रदेश की नीतीश सरकार पर शराबबंदी के तहत गरीबों को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि अमीरों को शराब की होम डिलीवरी की जा रही है. वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट के जरिए शरद पर जवाबी हमला बोला.

VIDEO: शरद यादव की सांसद सदस्यता रद्द.

उन्होंने आरोप लगाया कि वह आज राबड़ी देवी का नेतृत्व स्वीकार कर उन्हीं के स्तर के बेबुनियाद आरोप सरकार पर लगाते हुए खुद हास्यास्पद हो गए हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com