NDTV Khabar

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को दी चुनौती कहा, मुझे निष्कासित करके दिखाए

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के कारण देश में बेरोजगारी बढ़ी और छोटे- छोटे व्यापार और कारखाना बंद हो गए तो उसके बारे में बात किया जाना जनहित में है या नहीं?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को दी चुनौती कहा, मुझे निष्कासित करके दिखाए

शत्रुघ्न सिन्हा(फाइल फोटो)

पटना: भाजपा से नाराज चल रहे और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि वह उन्हें निष्कासित कर दिखाए. साथ ही कहा कि क्रिया की प्रतिक्रिया होगी. पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में शनिवार को आयोजित अपने संगठन राष्ट्र मंच के एक अधिवेशन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर वे लोग (अपनी पार्टी) पिछले बिहार विधानसभा चुनाव के बाद सोच रहे थे. वे इतने असहाय हैं और उनकी स्थिति इतनी दयनीय है कि इसके लिए मुहुर्त देख रहे थे. शत्रुघ्न ने कहा कि वे जब चाहें ऐसा निर्णय ले सकते हैं पर न्यूटन के तीसरे नियम को याद रखें कि हर क्रिया की प्रतिक्रिया होती है.

यह भी पढ़ें : शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा सांसदों के राष्ट्रव्यापी उपवास का उपहास उड़ाया

सिने अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न ने कहा कि भाजपा में उसे छोडने के लिए शामिल नहीं हुए थे और हमेशा कहता रहा हूं की यह मेरी पहली और आखिरी पार्टी है लेकिन वे अगर मुझे छोडना चाहें तो छोड दें. उन्होंने कहा कि यह पार्टी के खिलाफ बगावत नहीं देश के प्रति अपनी वफादारी है, हमें भी यह सिखाया गया है कि व्यक्ति से बडा दल होता और दल से बडा देश. शत्रुघ्न ने सभागार में मौजूद लोगों से पूछा कि वे जो कर रहे हैं क्या वह देश हित में नहीं है.

टिप्पणियां
VIDEO : राष्‍ट्रीय मंच की शुरुआत पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले, 'सच कहना बगावत है तो मैं बागी हूं'​
उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के कारण देश में बेरोजगारी बढ़ी और छोटे- छोटे व्यापार और कारखाना बंद हो गए तो उसके बारे में बात किया जाना जनहित में है या नहीं? इस अवसर पर उन्होंने तेजस्वी यादव की तारीफ की. उन्होंने कहा कि यशवंत जब भाजपा के अध्यक्ष थे तभी उन्हें पार्टी के स्टार प्रचारक के तौर पर पेश किया गया था और पूरे देश में मुझे सभाओं को संबोधित करने का अवसर प्राप्त हुआ.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement