NDTV Khabar

बिहार : शत्रुघ्न सिन्हा ने तूतीकोरिन की घटना को बताया शर्मनाक, पीएम मोदी पर साधा निशाना

सिने अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न ने अपने एक ट्वीट में कहा कि ‘सर बोलने का समय है. कठुआ पर, पेट्रोल के दाम बढ़ने पर, तुतीकोरिन में निर्मम हत्याओं पर, किसी पर कोई बयान नहीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : शत्रुघ्न सिन्हा ने तूतीकोरिन की घटना को बताया शर्मनाक, पीएम मोदी पर साधा निशाना

(फाइल फोटो)

पटना:

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तुतीकोरिन में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस गोलीबारी की घटना को 'शर्मनाक, दर्दनाक और निंदा के लायक’ बताते हुए गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष तरीके से निशाना साधा और कहा कि वाकपटुता के साथ अपनी बात रखने वाले 'सेवक' इस नृशंस हत्या पर कुछ बोलें. पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री से अनुरोध किया कि वह तमिलनाडु में प्रदूषण चिंताओं को लेकर वेदांता समूह के स्टरलाइट कॉपर संयंत्र को बंद करने की मांग करने वाले प्रदर्शनकारियों पर पुलिस गोलीबारी में 10 से अधिक लोगों की मौत पर एक बयान दें.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में बीजेपी के सरकार बनाने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने खड़े किए सवाल
 
सिने अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न ने अपने एक ट्वीट में कहा कि ‘सर बोलने का समय है. कठुआ पर, पेट्रोल के दाम बढ़ने पर, तुतीकोरिन में निर्मम हत्याओं पर, किसी पर कोई बयान नहीं. निर्दोष नागरिकों पर गोली चलाने का आदेश किसने दिया. कश्मीर जल गया, आपने कुछ नहीं कहा. अब तमिलनाडु उबल रहा है. क्या हम सबसे अधिक वाकपटु सेवक से कुछ सुन सकते हैं.’


टिप्पणियां

VIDEO : शत्रुघ्न सिन्हा ने कर्नाटक के फैसले पर उठाए सवाल

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement