NDTV Khabar

शिवानंद तिवारी का नीतीश पर हमला, लिखा - 'पापी है नीतीश कुमार की सरकार'

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी (Shivanand Tivary) ने फिर से अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवानंद तिवारी का नीतीश पर हमला, लिखा - 'पापी है नीतीश कुमार की सरकार'

शिवानंद तिवारी का नीतीश पर हमला

पटना:

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी (Shivanand Tivary) अपनी बेबाक टिप्पणी के लिए जाने जाते हैं. शिवानंद तिवारी (Shivanand Tivary) अक्‍सर अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते रहते हैं. शिवानंद तिवारी ने फिर से अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने अपने ताजा फेसबुक पोस्ट में मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले को लेकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार पर हमला किया है. शिवानंद तिवारी  (Shivanand Tivary)  ने लिखा है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआई ने जो ताजा रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में दाखिल किया है उससे नीतीश कुमार के शासन के पाप का भंडा फूट गया है.

नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने के लिए हमें लोहिया जैसे नेता की जरूरत - शिवानंद तिवारी


शिवानंद तिवारी (Shivanand Tivary) ने आगे लिखा: "उन लड़कियों के साथ जो अमानवीय और क्रुर व्यवहार होता था वह इसके पहले के सीबीआई रिपोर्ट आ चुकी है. ताजा रिपोर्ट में अब ग्यारह लड़कियों की हत्या की बात सामने आई है. इन बेसहारा और भाग्यहीन बच्चियों के साथ सरकारी अनुदान और देखरेख में चलने वाली संस्था में लंबे समय से चल रहे इस अमानुषिक कृत्य की जानकारी सरकार तक कैसे नहीं पहुंची. यह पूर्व में सार्वजनिक हो चुका है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह का संचालक ब्रजेश ठाकुर नीतीश कुमार का मित्र है. मुख्यमंत्री बनने के बाद उसके बेटे के जन्मदिन का केक काटने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मुजफ्फरपुर गए थे. जिस व्यक्ति का मुख्यमंत्री के साथ ऐसा घनिष्ठ संबंध हो उसके द्वारा संचालित किसी संस्था के विरूद्ध कौन सरकारी पदाधिकारी शिकायत करने का साहस करेगा" ? 

 शिवानंद तिवारी ने प्रशांत किशोर को नीतीश का साथ छोड़ने की सलाह दी, यह बताया कारण

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी (Shivanand Tivary) ने लिखा: "अगर सुप्रीम कोर्ट इस मामले की सख्ती के साथ निगरानी नहीं कर रहा होता तो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अबतक इस मामले का रफादफा कर चुके होते. पहले तो जांच रिपोर्ट के बाद पुलिस में मामला दर्ज नहीं हो रहा था. काफी हो हल्ला के बाद दर्ज भी हुआ तो आरोप के मुताबिक दफाओं मे नहीं. बल्कि ऐसी दफाओं में जिनमें आसानी से जमानत मिल सकती थी. सुप्रीम कोर्ट ने ठीक ही कहा था नीतीश सरकार मुजफ्फरपुर बालिका गृह को इसीलिए पैसा दे रही थी ताकि वहां जो हो रहा था वह जारी रहे. लेकिन नीतीश कुमार के पाप का घड़ा अब भर चुका है. मुजफ्फरपुर बालिका गृह की मृत तथा जीवित लड़कियों की आह खाली नहीं जाएगी."

टिप्पणियां

Video: नीतीश अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं : शिवानंद तिवारी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement