Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नीतीश कुमार पर शिवानंद तिवारी का हमला, कहा- बिहार में ऐसी 'नालायक सरकार' कभी नहीं बनी

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार को 'नालायक सरकार' करार दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार पर शिवानंद तिवारी का हमला, कहा- बिहार में ऐसी 'नालायक सरकार' कभी नहीं बनी

राजद नेता शिवानंद तिवारी (फाइल फोटो)

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार को 'नालायक सरकार' करार दिया. यहां संवाददाताओं से बातचीत में तिवारी ने कहा, "बिहार में ऐसी नालायक सरकार कभी नहीं बनी थी. इस सरकार की नालायकियत के कई उदाहरण दिए जा सकते हैं, मगर एक ही उदहारण काफी है कि यह सरकार शहादत में भी भेदभाव करती है."

उन्होंने हालांकि बाद में यह भी कहा कि 'नालायक' कहना कोई गलत बात नहीं है. तिवारी ने कहा कि बिहार में आतंकी हमले में शहीद हुए किसी जांबाज सैनिक के परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता दी जाती है और किसी को पांच लाख रुपये, यह भेदभाव क्यों? 

यह भी पढे़ं - शिवानंद तिवारी ने कहा, नीतीश को सत्ता में लाने के लिए किया था लालू पर केस, आज बहुत अफसोस है

राजद नेता ने स्पष्ट करते हुए कहा कि बिहार में शहीद सैनिकों के परिजनों को बिहार सरकार 10 लाख रुपये और अर्धसैन्य बलों के शहीद के परिजनों को केवल पांच लाख रुपये देती है. उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा' वाली बात भी जुमला ही निकली।


तिवारी ने कहा कि विभिन्न एजेंसियों से कराए गए सर्वे से यह बात सामने आ चुकी है कि मोदी सरकार का ग्राफ तेजी से नीचे जा रहा है, ऐसे में 2019 के लोकसभा चुनाव में इस सरकार को लोग उखाड़कर फेंक देंगे. 

टिप्पणियां

VIDEO: नीतीश अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं : शिवानंद तिवारी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

Advertisement