बिहार में RJD को बड़ा झटका, लालू यादव के करीबी शिवानंद तिवारी ने 'छोड़ी राजनीति'- बताई यह वजह

बिहार में लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को बड़ा झटका लगा है. RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के करीबी माने जाने वाले पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मंगलवार को राजनीति से छुट्टी पर जाने की घोषणा कर दी.

बिहार में RJD को बड़ा झटका, लालू यादव के करीबी शिवानंद तिवारी ने 'छोड़ी राजनीति'- बताई यह वजह

RJD नेता शिवानंद तिवारी ने राजनीति से छुट्टी लेने की घोषणा की.

खास बातें

  • बिहार में राष्ट्रीय जनता दल को बड़ा झटका
  • शिवानंद तिवारी ने राजनीति से छुट्टी की घोषणा की
  • लालू यादव के करीबी माने जाते हैं शिवानंद
पटना:

बिहार में लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को बड़ा झटका लगा है. RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के करीबी माने जाने वाले पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मंगलवार को राजनीति से छुट्टी पर जाने की घोषणा कर दी. शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने खुद को थका हुआ बताते हुए कहा कि अब थकान अनुभव कर रहा हूं और शरीर से ज्यादा मन की थकान है. उन्होंने संस्मरण लिखने की भी इच्छा जताई है.

नीतीश कुमार का संदेशा आया था उनकी तथाकथित सेकुलर आत्मा उनको वहां धिक्कार रही है : शिवानंद तिवारी

उन्होंने मंगलवार को अपने फेसबुक वॉल पर लिखा, 'अब थकान अनुभव कर रहा हूं. शरीर से ज़्यादा मन की थकान है. संस्मरण लिखना चाहता था, वह भी नहीं कर पा रहा हूं, इसलिए जो कर रहा हूं, उससे छुट्टी पाना चाहता हूं. संस्मरण लिखने का प्रयास करूंगा, लिख ही दूंगा, ऐसा भरोसा भी नहीं है, लेकिन प्रयास करूंगा. इसलिए, राजद की ओर से जिस भूमिका का निर्वहन अबतक मैं कर रहा था, उससे छुट्टी ले रहा हूं.' 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने हालांकि राजद (RJD) छोड़ने से इंकार किया है. उन्होंने बताया कि वह पार्टी छोड़ नहीं रहे, केवल राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहेंगे. सूत्रों का कहना है कि तिवारी इन दिनों राजद नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं. सूत्रों का दावा है कि कई फैसलों को लेकर उनसे पूछा तक नहीं गया है तथा कई सलाहों को नेतृत्व द्वारा नजरअंदाज किया गया है, जिससे वह नाराज चल रहे हैं.

VIDEO: नीतीश अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं : शिवानंद तिवारी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)