NDTV Khabar

बिहार: लखीसराय के अशोकधाम मंदिर में भगदड़, एक की मौत, कई घायल

सावन माह के चौथे और अंतिम सोमवार के मौके पर बिहार के देवघर के नाम से प्रसिद्ध लखीसराय जिले के ऐतिहासिक इन्द्रदमनेश्वर महादेव अशोक धाम मंदिर में शिवभक्तों का जन सैलाब उमड़ पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: लखीसराय के अशोकधाम मंदिर में भगदड़, एक की मौत,  कई घायल

लखीसराय का अशोकधाम मंदिर

खास बातें

  1. लखीसराय के अशोकधाम मंदिर में भगदड़
  2. पुलिस की लापरवाही के कारण हुई बड़ी घटना
  3. एक कांवरिया की मौत और दर्जनों शिवभक्त घायल
बिहार:

सावन माह के चौथे और अंतिम सोमवार के मौके पर बिहार के देवघर के नाम से प्रसिद्ध लखीसराय जिले के ऐतिहासिक इन्द्रदमनेश्वर महादेव अशोक धाम मंदिर में शिवभक्तों का जन सैलाब उमड़ पड़ा. पुलिस की लापरवाही के कारण एक बड़ी घटना हो गई है. लंबी लाइन में अचानक भगदड़ होने से एक कांवरिया की मौत हो गई और दर्जनों शिवभक्त घायल हो गए.  मौके पर इन्द्रदमनेश्वर महादेव मंदिर अशोक धाम ट्रस्ट के अध्यक्ष, सह जिलाधिकारी शोभेन्द्र कुमार चौधरी और पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार पहुंचे और वह स्थिति को सामान्य करने में जुटे हैं. लाखों लोगों की भीड़ जुटने की वजह से सभी बैरिकेडिंग टूट गए. 

Jio GigaFiber Plan: 700 रुपये से शुरू होगा जियो गीगाफाइबर प्लान, रिलीज के दिन ही TV पर देख सकेंगे नई फिल्में

लखीसराय के अशोक धाम इंद्र दमनेश्वर महादेव मंदिर में सावन के अंतिम सोमवार के मौके पर रिकॉर्ड भीड़ थी. प्रशासन द्वारा एहतियातन व्यवस्था भी की गई थी लेकिन भीड़ के आगे तमाम व्यवस्थाएं फेल हो गईं. श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के कारण सभी बैरिकेडिंग टूट गए थे और बैरिकेडिंग टूटने के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे. 


नोएडा : दो युवतियों के अपहरण की कोशिश कर रहे 4 युवकों से भिड़ा रेहड़ीवाला

टिप्पणियां

अचानक वहां किसी बात को लेकर अफवाह फैली और भगदड़ मच गई. भगदड़ में एक बुजुर्ग श्रद्धालु की कुचलने के कारण मौत हो गई है जबकि 8 लोग बेहोश बताए जा रहे हैं. घायलों को उपचार के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया है.

VIDEO: कश्मीर के ज्यादातर इलाकों में शांति, ईद के लिए खास इंतजाम



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement