NDTV Khabar

बिहार: वैशाली जिले में उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी के काफिले पर पथराव

सुशील मोदी पूर्व भाजपा विधायक अच्‍युतानंद सिंह की मां के श्राद्ध कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए वैशाली गए थे जब यह वाकया हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार: वैशाली जिले में उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी के काफिले पर पथराव

बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

वैशाली:

बिहार के वैशाली जिले में उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी की गाड़ी और उनके काफिले पर पथराव होने की खबर है. खबरों के मुताबिक वैशाली के चक सिकंदर के पास उनकी गाड़ी पर कथित राजद कार्यकर्ताओं ने पथराव किया.

इस घटना में उपमुख्‍यमंत्री बाल-बाल बचे. सुशील मोदी पूर्व भाजपा विधायक अच्‍युतानंद सिंह की मां के श्राद्ध कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए वैशाली गए थे जब यह वाकया हुआ.

घटना के बाद उपमुख्‍यमंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वो पूर्व भाजपा विधायक अच्‍युतानंद सिंह की मां के श्राद्ध कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए जा रहे थे तब चक सिकंदर के आस पास रालद के तीन-चार सौ समर्थकों ने हमारी गाड़ि‍यों को घेर लिया. वो लोग 'होश में आओ होश में आओ' के नारे भी लगा रहे थे. वो हमारी गाड़ी को बुरी तरह से पीटने लगे. जिन तीन-चार गाड़ियों पर बीजेपी के झंडे लगे थे उन सबके शीशे उनलोगों ने तोड़ दिए. इसके बाद फोर्स आ गई.' सुशील मोदी ने समर्थकों से अपील की कि वो राजद के उकसावे में न आएं और शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखें. राजद के लोग हताश और निराश हैं क्‍योंकि सत्ता उनके हाथ से चली गई. इसलिए हताश और निराशा में वो किसी भी घटना को अंजाम दे सकते हैं.'

इस बीच, राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सुशील पर पथराव किए जाने के आरोप से इनकार करते हुए कहा कि इसमें राजद का कोई हाथ नहीं है और ऐसा उनकी पार्टी की ओर से बिल्कुल नहीं किया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग 'फासिस्ट' लोग हैं. हिंसा करना हमारा काम नहीं और उसमें हम विश्वास नहीं रखते.


टिप्पणियां

VIDEO: सुशील मोदी का तेजस्‍वी पर हमला

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement