NDTV Khabar

'सुशासन बाबू' का स्वास्थ्य विभाग बदहाल, नवादा में मरीजों के बेड पर आराम फरमा रहे कुत्ते, तेजस्वी ने कही यह बात

नवादा के सदर अस्पताल (Nawada Government Hospital) में मरीजों के बेड पर कुत्तों के सोने की फोटो वायरल होने के बाद इस पर सियासत भी तेज हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सुशासन बाबू' का स्वास्थ्य विभाग बदहाल, नवादा में मरीजों के बेड पर आराम फरमा रहे कुत्ते, तेजस्वी ने कही यह बात

नवादा के सरकारी अस्पताल में मरीजों के बेड पर आराम फरमा रहे कुत्ते.

खास बातें

  1. नवादा का सदर अस्पताल बदहाल
  2. मरीजों के बेड पर सो रहे आवारा कुत्ते
  3. तेजस्वी ने नीतीश पर बोला हमला
नई दिल्ली:

बिहार में सुशासन बाबू (Nitish Kuma) के राज में स्वास्थ्य विभाग की हालत बदतर हो गई है. सररकार लोगों को बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य सुविधा मुहैया कराने के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन अक्सर ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती हैं, जो बदइंतजामी की पोल खोल देती हैं. ताजा मामला नवादा (Nawada) का है, जहां सदर अस्पताल (Nawada Government Hospital) में रोगियों के बिस्तरों पर कुत्ते आराम फरमा रहे हैं. अस्पताल के मरीजों के बेड पर कुत्तों के सोने की फोटो वायरल होने के बाद इस पर सियासत भी तेज हो गई है.

 

 


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस घटना को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, बिहार के नवादा सदर अस्पताल की दुर्लभ तस्वीर, जहां मरीजों को बेड नहीं मिलते लेकिन कुत्ते बेड पर कब्जा कर आराम फ़रमाते हैं. यहां के सांसद सह केंद्रीय मंत्री हिंदुस्तानियों को पाकिस्तान भेजने में मस्त और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री दूसरे देश-प्रदेश घुमने और मौज मस्ती में व्यस्त हैं. 

i2ett9f

नवादा के सरकारी अस्पताल में मरीजों के बेड पर आराम फरमा रहे आवारा कुत्ते.

उधर, मरीजों के बेड पर कुत्तों के सोने की फोटो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन भी हरकत में आ गया. सिविल सर्जन डॉ. उमेश चंद्र ने कहा कि इस घटना के लिए कौन जिम्मेदार है और यह किसकी लापरवाही से हुआ है इसकी जांच की जा रही है. जो भी दोषी पाया जाएगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

टिप्पणियां

VIDEO: तेजस्वी यादव ने फिर साधा नीतीश कुमार पर निशाना


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement