NDTV Khabar

सुपौल : तेज रफ्तार ट्रक ने तीन को कुचला, स्‍थानीय लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

मौत पर गुस्साए सैकड़ों ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और जमकर कर हंगामा करते हुए कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुपौल : तेज रफ्तार ट्रक ने तीन को कुचला, स्‍थानीय लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा
सुपौल: बिहार के सुपौल में भीमपुर थाना के पास एनएच-57 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक पर सवार 3 लोगों को कुचल दिया जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक बच्चे की हालत नाजुक है जिसे बेहतर इलाज के लिए अररिया जिले के अस्पताल में भेजा गया है. मौत पर गुस्साए सैकड़ों ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और जमकर कर हंगामा करते हुए कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की. घंटों एनएच जाम से गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी. वहीं भीमपुर थाना की पुलिस ने ट्रक को कब्‍जे में लेकर उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया.

टिप्पणियां
गौरतलब है कि घटना के विरोध में आसपास के ग्रामीण हाईवे को जाम कर मृतक के परिवार को उचित मुआवजा अविलंब देने की मांग पर अड़े थे. मौके पर पहुंचे छातापुर अंचल के अंचलाधिकारी ने सड़क हादसे में मरे लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा दिए जाने का आश्वासन दिया, तब जाकर आक्रोशित लोगों का गुस्सा शांत हुआ और फोरलेन पर घंटों बाद पुनः यातायात सेवा बहाल की जा सकी.

मृतकों में एक 35 वर्षीय महिला और 3 साल की बच्ची शामिल है. पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच प्रक्रिया में जुट गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement