NDTV Khabar

सुशील मोदी ने बताया 2019 लोकसभा चुनाव का सियासी गणित, कहा- कितने वोटर NDA के साथ, कितने खिलाफ

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव 65 प्रतिशत बनाम 35 प्रतिशत के बीच लड़ाई है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशील मोदी ने बताया 2019 लोकसभा चुनाव का सियासी गणित, कहा- कितने वोटर NDA के साथ, कितने खिलाफ

सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव 65 प्रतिशत बनाम 35 प्रतिशत के बीच लड़ाई है. गया में बिहार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की संपन्न हुई बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए सुशील कुमार ने कहा कि बिहार के 65 प्रतिशत मतदाता एनडीए के साथ है, इसलिए यहां 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान 65 प्रतिशत बनाम 35 प्रतिशत के बीच लड़ाई है. हम राष्ट्रवाद के वैचारिक अधिष्ठान, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व, अमित शाह के संगठन कौशल व केन्द्र तथा राज्य सरकार के कामों के आधार पर जनता के बीच जायेंगे.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन के घर पर IT का छापा, तेजस्वी ने कही यह बात

उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन टूट चुका है. जदयू महागठबंधन का चेहरा था जिसपर पिछले चुनाव में बड़ी जीत मिली थी. दूसरी ओर नीतीश कुमार के आने से एनडीए और मजबूत हुआ है. सुशील ने गत सोमवार को पेट्रोलियम पदार्थो की बढती कीमतों के विरोध में कांग्रेस के भारत बंद में, जिसे राजद सहित अन्य विपक्षी दलों का समर्थन प्राप्त था तथा गत मंगलवार को राजद की हुई बैठक में पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद के बडे पुत्र तेज प्रताप यादव के शामिल नहीं होने की ओर इशारा करते हुए आरोप लगाया कि उनके परिवार में महाभारत छिड़ चुका है. उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव घर पर रहते हुए भी राजद की बैठक और यहां तक भारत बंद में भी शामिल नहीं होते हैं.

'जो PM की चमड़ी उधेड़ने की धमकी दे सकता है, उसे बाहरी लोगों से क्या खतरा?'

उन्होंने कहा कि यह पारिवारिक संघर्ष जल्द ही गुल खिलाने वाला है. सुशील मोदी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी आज भी देश की जनता की पहली पसंद हैं. आगामी लोकसभा चुनाव नेतृत्व विहीन विपक्ष और नरेन्द्र मोदी के बीच होने वाला है.

टिप्पणियां
VIDEO: इंडिया 7 बजे : BJP ने माना - बिहार का चेहरा नीतीश

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement