NDTV Khabar

टि्वटर पर फिर भिड़े सुशील मोदी और तेजस्वी यादव, एक-दूसरे पर जमकर साधा निशाना

सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ़ में ट्वीट किया कि कैसे जानकारी मिलने पर उन्होंने राकेश सिंह नामक व्यक्ति को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया.

312 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टि्वटर पर फिर भिड़े सुशील मोदी और तेजस्वी यादव, एक-दूसरे पर जमकर साधा निशाना

बिहार में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी. (फाइल फोटो)

पटना:
टिप्पणियां
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और तेजस्वी यादव हर दूसरे दिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे की मीन मेख निकालने के चक्कर में तलवारबाज़ी करते दिख जाते हैं. इन दोनों का अखाड़ा बनता है सोशल मीडिया का ट्विटर. बुधवार को शुरुआत उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने की. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ़ में ये ट्वीट किया कि कैसे जानकारी मिलने पर उन्होंने राकेश सिंह नामक व्यक्ति को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया, जबकि राजद अध्यक्ष लालू यादव ने सिवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को पार्टी का राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य बनाया हुआ हैं. शहाबुद्दीन पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में मुख्य आरोपी हैं.

यह भी पढ़ें : छठ पर्व के बहाने ट्विटर पर क्यों भिड़े सुशील मोदी और तेजस्वी यादव इसके बाद जवाब देने की बारी विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव की थी. उन्होंने मोदी को छठ के उस ट्वीट का याद दिलाया जिसपर मोदी को चुप्पी साधनी पड़ी थी. निश्चित रूप से इस सोशल मीडिया पर वाकयुद्ध का भले कुछ सार्थक परिणाम निकले या नहीं, लेकिन अपने समर्थकों की टोली को दोनों नेता ज़रूर सक्रिय बनाए रखते हैं. क्योंकि फिर उन्हें ही मैदान में ये जंग संभालनी पड़ती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement