NDTV Khabar

सुशील मोदी ने दी लालू यादव को चुनौती, हिम्मत है तो गुजरात में प्रचार करने जाएं

मोदी ने कहा कि पटना में बैठ कर जो लालू यादव बड़ी बड़ी बातें और बयान गुजरात चुनाव के मद्देनज़र दे रहे हैं लेकिन सच ये हैं कि उन्हें कोई घास नहीं डाल रहा.

247 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशील मोदी ने दी लालू यादव को चुनौती, हिम्मत है तो गुजरात में प्रचार करने जाएं

सुशील मोदी ने दी लालू यादव को चुनौती, हिम्मत है तो गुजरात में प्रचार करने जाएं (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू यादव को चुनौती दी है कि हिम्मत है तो गुजरात में प्रचार करने जाए. मोदी बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि पटना में बैठ कर जो लालू यादव बड़ी बड़ी बातें और बयान गुजरात चुनाव के मद्देनज़र दे रहे हैं लेकिन सच ये हैं कि उन्हें कोई घास नहीं डाल रहा.

सुशील मोदी के बेटे की शादी में तमाम दिग्गजों का जमावड़ा, लालू भी वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे

हालांकि लालू ने माना है कि इस बार कांग्रेस पार्टी से उन्हें अब तक नहीं बुलाया गया लेकिन, वहा के अधिकांश नेता जिसमें हार्दिक पटेल शामिल हैं उनके साथ वो सम्पर्क में रहते हैं.

लालू जो एक ज़माने में कांग्रेस पार्टी के गुजरात में स्टार  प्रचारक होते थे उनकी कांग्रेस नेताओं के अनुसार फ़िलहाल इस बार ज़रूरत नहीं. हालांकि पार्टी के कुछ नेताओं ने तेजस्वी यादव को आमंत्रित किया था लेकिन अब लगता है कि उसके बारे में भी पार्टी ने उसे गम्भीरता से फिर प्रचार नहीं कराया. जहां लालू यादव गुजरात चुनाव से दूर हैं वहीं सुशील मोदी भी इस बार चुनाव प्रचार में नहीं गाए हैं जबकि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय गुजरात में पिछले कई हफ़्ते से कैम्प कर रहे हैं.

VIDEO- सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारूंगा : तेजप्रताप



मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पक्ष का उम्मीदवार मैदान में खड़ा करने के बावजूद वहां के प्रचार से अपने को अलग रखा हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement