NDTV Khabar

सुशील मोदी ने गिरिराज सिंह को फिर दिया जवाब, कहा- 2020 चुनाव में नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नीतीश कुमार और राज्य सरकार पर लगातार हमलावर रहते हैं. हालांकि जब भी उन्होंने नीतीश कुमार या राज्य सरकार को लेकर कोई बयान जारी किया उसके 24 घंटे के भीतर ही उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी नीतीश के समर्थन में आ जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशील मोदी ने गिरिराज सिंह को फिर दिया जवाब, कहा- 2020 चुनाव में नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी...

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी. (फाइल फोटो)

पटना:

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नीतीश कुमार और राज्य सरकार पर लगातार हमलावर रहते हैं. हालांकि जब भी उन्होंने नीतीश कुमार या राज्य सरकार को लेकर कोई बयान जारी किया उसके 24 घंटे के भीतर ही उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी नीतीश के समर्थन में आ जाते हैं. डिप्टी सीएम सुशील मोदी बिना कोई नाम लिये गिरिराज सिंह को यह याद दिलाना नहीं भूलते कि राज्य में NDA का गठबंधन अटूट है और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे. बुधवार को भी सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में गिरिराज का नाम लिए बिना कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की जुगलबंदी 2020 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर विकास राग को मुखरित करेगी.

बिहार में बीजेपी ने खोले पत्ते, साफ-साफ बताया नीतीश कुमार से क्या है उम्मीद...


सुशील मोदी के इस ट्वीट का साफ़ अर्थ लगाया जा रहा है कि उन्होंने गिरिराज को दो टूक जवाब दे दिया है कि वह भले ही गठबंधन में दरार डालने की जितनी भी कोशिश करें, फ़िलहाल तो BJP नीतीश कुमार को और न ही नीतीश BJP का साथ छोड़ने वाले हैं. इससे पहले मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र में हुई हत्याओं की घटना के बाद गिरिराज सिंह ने राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि अब पानी सर से ऊपर जा रहा है और उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के कुछ अधिकारियों की एक बैठक बुलाकर फटकार भी लगाई थी. जिसका वीडियो उन्होंने ख़ुद ट्वीट कर सार्वजनिक किया था.

सीएम नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का हमला, अब बहुत हो गया- बिहार नहीं संभल रहा तो इस्तीफ़ा दे दीजिए

निश्चित रूप से गिरिराज का यह भाव भंगिमा न तो जनता दल यूनाइटेड और न ही BJP की बिहार के नेताओं को पच रहा है. हालांकि सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में हर बार की तरह राजद शासन काल को याद दिलाते हुए कहा कि लालू प्रसाद के 15 साल के राज में जातीय दंगे हुए और नरसंहारों में सौ से ज्यादा दलित मारे गए. अपहरण उद्योग इतना फला-फूला कि सारे उद्योग-धंधे चौपट हो गए. सामाजिक न्याय की चादर ओढ़कर वे बगुला भगत बने रहे और पिछड़ों-अतिपिछडों की हकमारी करते रहे. उनकी सरकार और संगठन में केवल दो समुदायों को मलाई बांटी जाती रही.

Amit Shah के बयान से गिरिराज सिंह को बड़ा झटका, नीतीश कुमार के लिए अच्छी खबर

टिप्पणियां

सुशील मोदी के अनुसार बिहार की जनता ने जब से बगुले और हंस की पहचान कर ली है, तब से बगुले सत्ता के सरोवर-पोखरों से भगा दिये गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुगलबंदी 2020 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर विकास राग को मुखरित करेगी. 

VIDEO: अमित शाह ने गिरिराज सिंह को लगाई फटकार



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement