NDTV Khabar

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने लालू एंड फैमिली पर साधा निशाना, शराब माफिया से पैसे लेने का लगाया आरोप

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने मंगलवार को एक बार फिर लालू परिवार पर शराब माफिया और बालू माफिया से पैसे लेने का आरोप लगाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने लालू एंड फैमिली पर साधा निशाना, शराब माफिया से पैसे लेने का लगाया आरोप

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने मंगलवार को एक बार फिर लालू परिवार पर शराब माफिया और बालू माफिया से पैसे लेने का आरोप लगाया. सुशील मोदी ने लालू के बेटे और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि शराब और बालू माफियाओं का लाभ उठाया और 8 नवंबर को कालाधन रखनेवाले वाले लोग ही काला दिवस मनाऐंगे. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू एंड फैमली पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए कई सवाल दागे. साथ ही कांग्रेस से यह भी पूछा कि सरकार में रहते कांग्रेस और लालू बताए की कालाधन और भ्रष्टाचार रोकने के लिए क्या कदम उठाए थे.

यह भी पढ़ें : टि्वटर पर फिर भिड़े सुशील मोदी और तेजस्वी यादव, एक-दूसरे पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कालाधन और भ्रष्टाचार पर हमारी लड़ाई जारी रहेगी. जीएसटी उसी दिशा में एक कदम है. मोदी ने आगे कहा कि लालू यादव भ्रष्टाचार के पुरोधा है ,इसलिए उनका विरोध रहता है. लालू और उनके पुत्र तेजस्वी यादव शराब माफियाओं से लाभ लेने की बात करते हुए कहा कि शराब माफिया अमित कत्याल ने तेजस्वी यादव को 9.5 लाख की गाड़ी क्यों दी? कत्याल ने तेजप्रताप को 55.51 लाख रूपये का कर्ज क्यों दिया? 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री बनने के एक दिन पहले यानी 9 नवंबर 2015 को एबी एक्सपोर्ट के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया था, फिर भी उन्होंने 12 फरवरी, 2016 तथा 9 फरवरी, 2016 को मेसर्स ओलिव ओवरसिज प्राइवेट लिमिटेड और नक्षत्रा लिमिटेड, यश ज्वेलर्स लिमिटेड के नाम से चेक निर्गत करते रहे.

पढ़ें : शराबबंदी के मुद्दे पर राजद ने नीतीश पर बोला हमला तो सुशील मोदी ने दिया यह जवाब

टिप्पणियां
मोदी ने कहा कि नोटबंदी के एक वर्ष में हमारी क्या उपलब्धियां रही हैं ,ये हम बताने का काम करेंगे. काला धन पर नियंत्रण के लिए नोटबंदी  हुआ और ये सबसे बड़ा प्रहार आज़ादी के बाद देश में कालाधन पर हुआ है. कांग्रेस के शासन में 10 हजार करोड़ का घोटाला हुआ था. कांग्रेस और लालू बताये की केंद्र में रहते हुए कालाधन और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए इन्होंने क्या कदम उठाए थे.

VIDEO: मिट्टी घोटाले पर हाईकोर्ट ने दिखाई सख्ती

आखिर में सुशील मोदी ने कहा, 8 नवंबर को नोटबंदी के एक साल हो रहे है, पटना के विद्यापति भवन में कल बीजेपी काला धन विरोध दिवस मनाएगी और कालाधन से जिनको लगाव है वो काला दिवस मना रहे हैं. नोटबंदी देश की राजनीति के साथ बिहार की राजनीति का भी टर्निंग प्वाइंट रहा है. गौरतलब है की देश की विपक्षी पार्टियां 8 नवंबर को संयुक्त रूप से नोटबंदी का विरोध कर रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement