NDTV Khabar

सुशील मोदी ने कहा- घोटालों पर पुस्तक छपवाना विपक्ष का काम..और फिर सदन में छूटी हंसी

राजद चाहता है कि नीतीश कुमार के शासन काल में हुए घोटालों पर बुकलेट छपवाएं मोदी, विधायक भोला यादव ने की मांग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशील मोदी ने कहा- घोटालों पर पुस्तक छपवाना विपक्ष का काम..और फिर सदन में छूटी हंसी

नीतीश कुमार और सुशील मोदी (फाइल फोटो).

पटना:

विधानसभा में विपक्ष का आरोप और सरकार से मांग करना एक सामान्य प्रक्रिया है. लेकिन कभी-कभी कुछ मांगें सत्ता पक्ष को असहज कर देती हैं. बृहस्पतिवार को बिहार विधान सभा में प्रश्न काल के दौरान कुछ ऐसी ही स्थिति देखने को मिली.

दरअसल राज्य में हुए धान घोटाले के सम्बन्ध में सदस्य सवाल-जवाब कर रहे थे. उस समय राजद के विधायक भोला यादव ने खड़े होकर उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी से मांग कर डाली कि आपने हम लोग के समय खासकर चारा घोटाले और अलकतरा घोटाले के सम्बन्ध में पुस्तिका छपवाई थी. आप अपने मतलब नीतीश सरकार के समय हुए विभिन्न घोटालों पर भी कोई किताब क्यों नहीं छपवाते.

यह भी पढ़ें : बिहार: मुख्यमंत्री निश्चय योजना में घोटाले की शिकायत के बाद जांच के आदेश


इस पर उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी का जवाब था कि घोटाला उजागर करना और पुस्तिका छपवाना विपक्ष में बैठे नेताओं का काम होता है. उस समय विपक्ष में थे तब उन्होंने किताब छपवाई और अब राजद के लोग विपक्ष में हैं इसलिए ये अपेक्षा सत्ता पक्ष से न करके उन्हें छपवाना चाहिए.

टिप्पणियां

VIDEO : सुशील मोदी को धमकी

हालांकि सुशील मोदी के इस जवाब के बाद  सदन में सब लोग हंसने लगे. लेकिन राजद में फिलहाल इस बात को न इच्छा शक्ति और न ही इस बात की तत्परता है कि राज्य में हुए घोटाले के ऊपर वो कुछ किताब के शक्ल में छपवाए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement