NDTV Khabar

नीतीश-शरद के बीच कूदे सुशील मोदी, कहा- लालू के भ्रष्‍टाचार का समर्थन कर रहे हैं शरद यादव

सुशील मोदी ने अपने प्रेस रिलीज में कहा है कि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ शुरू हुए जेपी आंदोलन से अपनी राजनीति की शुरुआत करने वाले शरद यादव आज लालू प्रसाद के परिवार के भ्रष्‍टाचार का समर्थन कर रहे हैं.

1038 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश-शरद के बीच कूदे सुशील मोदी, कहा- लालू के भ्रष्‍टाचार का समर्थन कर रहे हैं शरद यादव

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'आखिर पटना में 200 करोड़ की तीन एकड़ जमीन तेजस्‍वी यादव को कैसे मिली'
  2. 'जनादेश का अपमान भ्रष्‍टाचार का समर्थन-संरक्षण कर RJD-कांग्रेस कर रही है'
  3. सुशील मोदी ने शरद से तेजस्‍वी के घोटाले के विषय में भी पूछने की बात कही
पटना: शरद यादव द्वारा नीतीश को सरकारी जेडीयू का नेता बताए जाने पर अभी नीतीश कुमार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इस बीच बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक प्रेस रिलीज जारी कर शरद यादव पर हमला बोला है. सुशील मोदी ने अपने प्रेस रिलीज में कहा है कि भ्रष्‍टाचार के खिलाफ शुरू हुए जेपी आंदोलन से अपनी राजनीति की शुरुआत करने वाले शरद यादव आज लालू प्रसाद के परिवार के भ्रष्‍टाचार का समर्थन कर रहे हैं. जनादेश के अपमान की बात करने वाले शरद यादव बताएं कि जब उन पर हवाला कांड का आरोप लगा था तो उन्‍होंने लोकसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा क्‍यों दे दिया था? क्‍या बिहार की जनता ने एक परिवार को अकूत बेनामी संपति और भ्रष्‍टाचार के संरक्षण के लिए अपना मत दिया था?

अपने प्रेस रिलीज में सुशील मोदी ने शरद यादव से तेजस्‍वी यादव के घोटाले के विषय में भी पूछने की बात कही है. उन्‍होंने कहा है कि 'शरद यादव को तेजस्‍वी यादव से यह भी पूछना चाहिए कि आखिर पटना में 200 करोड़ की तीन एकड़ जमीन उन्‍हें कैसे मिली जिस पर उनका 750 करोड़ का मॉल बन रहा था? दिल्‍ली के न्‍यू फ्रेंड्स कॉलोनी में 115 करोड़ के बंगले के वे मालिक कैसे बने? कई खोखा कंपनियों के मालिक कैसे बन गए? कई राजनेताओं ने अपनी करोड़ों की संपति उन्‍हें ही क्‍यों दान किया? सुशील मोदी का कहना है कि जनादेश का अपमान तो भ्रष्‍टाचार का समर्थन-संरक्षण कर राजद और कांग्रेस कर रही है.'

VIDEO: महागठबंधन के टूटने पर क्‍या बोले सुशील कुमार मोदी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement