NDTV Khabar

सुशील मोदी का राहुल पर निशाना, कहा- 4 राज्यों में सिमटी कांग्रेस अब शून्य पर होगी आउट

सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के 24 घंटे के अंदर कांग्रेस देश के मात्र चार राज्यों में सिमट कर रह गई है.

361 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशील मोदी का राहुल पर निशाना, कहा- 4 राज्यों में सिमटी कांग्रेस अब शून्य पर होगी आउट

सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने चुनावों में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर हमला बोला है. गुजरात और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के शपथग्रहण समारोह से पटना वापस आने पर सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के 24 घंटे के अंदर कांग्रेस देश के मात्र चार राज्यों में सिमट कर रह गई है. उन्होंने कहा, "कांग्रेसी चाहे जितनी शेखी बघार लें, मगर अगले 4-5 महीने में त्रिपुरा, मेघालय, मिजोरम और कर्नाटक में चुनाव होने के बाद कांग्रेस शून्य (जीरो) पर आउट हो जाएगी." 

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी ने मुझसे पूछा कि तेजप्रताप की धमकी के बावजूद बेटे की शादी बढ़िया से हो गई ना : सुशील मोदी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा, "राहुल के एड़ी-चोटी का जोर लगाने, चुनाव को जातीय रंग देने, जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कह कर मुद्दा बनाने की तमाम कोशिशों के बावजूद 22 वर्षो से लगातार शासन में रहने के बाद भी भाजपा जहां गुजरात बचाने में सफल रही, वहीं सरकार रहने के बावजूद कांग्रेस हिमाचल प्रदेश को नहीं बचा पाई."

भाजपा नेता ने कहा कि गुजरात में जहां भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला, वहीं हिमाचल प्रदेश में दो-तिहाई सीट जीतने में भाजपा सफल रही. नोटबंदी के विरोध का खामियाजा कांग्रेस पहले ही उत्तर प्रदेश में भुगत चुकी है.

यह भी पढ़ें - लालू पर कोर्ट के फैसले के बाद सुशील मोदी का ट्वीट, 'आज चारा, अगला 'लारा'?'

शपथ-ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की भूमिका की जहां सराहना की, वहीं पिछले छह महीने से हिमाचल प्रदेश में काम कर रहे बिहार के दर्जनों कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया.

VIDEO: सुशील मोदी के काफिले पर पथराव (इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement