NDTV Khabar

सुशील मोदी किसके ऊपर और क्यों किताब लिखना चाहते हैं?

मोदी ने फिर कहा कि संपत्ति के मामले में लालू यादव ने रॉबर्ट वाड्रा को कहीं पीछे छोड़ दिया है.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुशील मोदी किसके ऊपर और क्यों किताब लिखना चाहते हैं?

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी.

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एक किताब लिखना चाहते हैं. ये ख़ुलासा उन्होंने मंगलवार को आयोजित संवादाता सम्मेलन में किया. मोदी फ़िलहाल इसके लिये एक प्रकाशक खोज रहे हैं. मोदी ने बताया ये किताब राजद अध्यक्ष लालू यादव और उनके परिवार द्वारा अर्जित संपत्ति पर होगी. उनके अनुसार अभी तक उनके पास इस परिवार के डेढ़ सौ से ज़्यादा संपत्ति का ब्योरा है. मोदी ने फिर कहा कि संपत्ति के मामले में लालू यादव ने रॉबर्ट वाड्रा को कहीं पीछे छोड़ दिया है.

लालू यादव और उनके परिवार पर पिछले 6 महीनों से लगातार संवाददाता सम्मेलन में ख़ुलासा कर रहे मोदी ने माना कि वो कभी कभी ये मान लेते हैं कि अब शायद इस मुद्दे पर कोई और ख़ुलासा नहीं करेंगे, लेकिन कोई ना कोई काग़ज़ात हाथ लग जाता है. मोदी ने पटना चिड़ियाघर में मिट्टी के घोटाले से ये सिलसिला शुरू किया था और एक नहीं कई सम्पत्ति का ख़ुलासा किया. और जिसका असर ये हुआ कि लालू परिवार की अधिकांश संपत्तियोां पर अब जांच एजेन्सियों के क़ब्ज़े में हैं. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें : अमित शाह के बेटे पर कांग्रेस का आरोप झूठा : सुशील मोदी

फ़िलहाल मंगलवार को भी पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर रही है. इससे पूर्व सीबीआई ने लालू यादव और तेजस्वी दोनों से मॉल के बदले ज़मीन घोटाले में पूछताछ की थी. हालांकि पूछताछ के दौरान अधिकांश सवाल का जवाब हां और नहीं मालूम देने के कारण जांच एजेन्सी का कहना है कि इन लोगों के ख़िलाफ़ चार्जशीट दायर होना तय है. 
VIDEO: सुशील मोदी के काफिले पर हमला क्यों

फ़िलहाल अगर सुशील मोदी ने किताब लिखी तब घोटाले के ऊपर ये उनकी पहली किताब नहीं होगी. चारा घोटाले के ऊपर भी एक बुकलेट के रूप में एक किताब वो लिख चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement