NDTV Khabar

युवकों को रोजगार के बदले तलवारें दी जा रही हैं : तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने अपने ख़िलाफ़ चार्जशीट की चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें और उनके परिवार को जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है लेकिन वो लोग गीदड़भभकी से डरने वाले नहीं हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवकों को रोजगार के बदले तलवारें दी जा रही हैं : तेजस्वी यादव

यशवंत सिन्हा के राष्ट्र मंच द्वारा आयोजित समारोह में बोलते तेजस्‍वी यादव

पटना: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि केंद्र सरकार देश के बेरोज़गार युवकों को रोज़गार देने की बजाय तलवारें दे रही है. तेजस्वी शनिवार को यशवंत सिन्हा के राष्ट्र मंच द्वारा आयोजित समारोह में बोल रहे थे. तेजस्वी ने अपने भाषण में युवकों से पूछा कि आपको रोजगार चाहिये या तलवार, तो हॉल में लोगों ने बोला कि रोज़गार. लेकिन तेजस्वी ने कहा कि ध्यान भटकाने के लिए बड़े स्तर पर अब तलवारें बांटी जा रही हैं. उन्होंने हाल में बिहार में रामनवमी के दौरान अधिकांश जगहों पर तलवार के साथ प्रदर्शन की चर्चा करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हिम्मत नहीं हुई कि कानून का उल्लंघन करने वालों पर कारवाई करें.

इस मंच पर तेजस्वी ने अपने ख़िलाफ़ चार्जशीट की चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें और उनके परिवार को जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है लेकिन वो लोग गीदड़भभकी से डरने वाले नहीं हैं. तेजस्वी ने आशंका व्‍यक्‍त की कि अगले महीने उनके भाई तेजप्रताप यादव की शादी होने वाली है और हो सकता है उनके ससुराल वालों के ख़िलाफ़ भी जांच शुरू कर दी जाए.

टिप्पणियां
यशवंत सिन्हा के बारे में बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वो अनुभवी और अभिभावक के समान हैं. इसलिए उन्हें उनके जैसे नेताओं का मर्गदर्शन करना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि अगर उनसे भी कोई ग़लती हो तो कृपा कर हमें बताने की कोशिश करें जिससे भविष्य में ग़लती ना हो.

VIDEO: यशवंत सिन्हा का बीजेपी छोड़ने का ऐलान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement