NDTV Khabar

लालू परिवार पर सुशील मोदी का नया आरोप, 'तेजप्रताप को बचपन में उपहार में मिली थी 13 एकड़ जमीन'

सुशील मोदी ने कहा कि मुजफ्फरपुर के किशुनपुर स्थित दो भूखंड बृज बिहारी सिंह की पत्नी रमा देवी ने लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव को गिफ्ट किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू परिवार पर सुशील मोदी का नया आरोप, 'तेजप्रताप को बचपन में उपहार में मिली थी 13 एकड़ जमीन'

बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी

पटना:

बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को बेनामी संपत्ति को लेकर एक बार फिर आरेजडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि लालू के बेटे और नीतीश सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव को करीब तीन साल की उम्र में ही एक पूर्व मंत्री की पत्नी ने जमीन दान में दी थी.

सुशील मोदी ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में दस्तावेजों के साथ खुलासा करते हुए कहा, 'लालू ने मंत्री पद के बदले दबंग विधायक बृज बिहारी सिंह से जमीन ली थी. मुजफ्फरपुर के किशुनपुर स्थित दो भूखंड बृज बिहारी सिंह की पत्नी रमा देवी ने लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव को गिफ्ट किया था. जिस समय तेजप्रताप को जमीन दान की गई थी, उस समय उनकी उम्र महज तीन साल आठ महीने थी.'

उन्होंने कहा कि इस जमीन के नजदीक की सड़क आज भी लालू रोड के नाम से जानी जाती है. भाजपा नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि तीन साल आठ माह की उम्र में तेजप्रताप ने रमा देवी की ऐसी क्या सेवा कर दी कि उन्होंने जमीन गिफ्ट कर दी?


टिप्पणियां

उल्लेखनीय है कि सुशील मोदी पिछले एक महीने से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार पर बेनामी संपत्ति को लेकर नए-नए खुलासे कर रहे हैं. लालू प्रसाद पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि लालू नेताओं की मजबूरी का लाभ उठाते रहे हैं और हर काम की कीमत के लिए 'काम के बदले जमीन' की नीति का सहारा लेते रहे हैं. उन्होंने कहा कि आखिर सारे प्रमुख नेता लालू परिवार को ही क्यों जमीन का चढ़ावा देते हैं?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement