NDTV Khabar

लालू यादव से तेज प्रताप ने की मुलाकात, बोले- अपने पिता से बहुत प्यार करता हूं, उन्होंने RJD को आगे ले जाने को कहा

तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को रांची के राजेन्द्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव से तेज प्रताप ने की मुलाकात, बोले- अपने पिता से बहुत प्यार करता हूं, उन्होंने RJD को आगे ले जाने को कहा

तेज प्रताप यादव ने अपने पिता लालू यादव से की मुलाकात (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. लालू यादव से तेज प्रताप ने की मुलाकात
  2. बोले- अपने पिता से बहुत प्यार करता हूं
  3. उन्होंने दावा किया है कि उनके पिता ने राजद को आगे ले जाने को कहा है
रांची:

तेज प्रताप यादव ने मंगलवार को रांची के राजेन्द्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की. उनकी यह मुलाकात करीब 2 घंटे से अधिक चली.  लालू यादव से मुलाकात के बाद तेज प्रताप ने यह दावा किया है कि आरजेडी अध्यक्ष ने उन्हें पार्टी को आगे ले जाने की सलाह दी है. तेज प्रताप ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा,  ‘‘कई महीनों के बाद मैंने अपने पिता से मुलाकात की. मैं भावुक हो गया. मैं उन्हें प्यार करता हूं. मेरे पिता मेरे लिए भगवान कृष्ण, विष्णु और महादेव हैं.'' 

तेज प्रताप की विरोधियों को धमकी: मैं सक्रिय राजनीति में लौट आया, वोट के 'सुदर्शन चक्र' से वध कर दिए जाओगे

उन्होंने कहा वह तेजस्वी को ‘अर्जुन' के रूप में देखते हैं और उन्होंने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने की कसम खाई है, जिसने महाभारत में अर्जुन के सारथी की भूमिका निभाई थी. तलाक अर्जी के बारे में पूछे जाने पर तेज प्रताप ने कुछ नहीं बताया और कहा कि मामला अदालत में लंबित है. बता दें कि ऐश्वर्या राय से शादी के करीब छह महीने बाद ही तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की थी. उनका परिवार उनके इस फैसले के खिलाफ है. तलाक की अर्जी दायर करने के बाद भी वे पिता लालू यादव से मिले थे. तब लालू ने जेल से बाहर आने तक उन्हें ऐसा कोई काम करने से रोका था. इसके बाद महीनों तक तेज प्रताप पटना से बाहर रहे थे.


तलाक की अर्जी देने के बाद घर वापस नहीं आए तेज प्रताप, जेडीयू प्रवक्ता ने दी तेजस्वी यादव को यह नसीहत

टिप्पणियां

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप अपने छोट भाई तेजस्वी यादव से मतभेद और छह महीने से अधिक समय से अपनी पत्नी से मनमुटाव के बाद से कम सक्रिय थे. कुछ दिन पहले ही उन्होंने सक्रिय राजनीति में लौटने की घोषणा की थी.  तेज प्रताप यादव रविवार को अचानक पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में नजर आए थे. उन्होंने युवा एवं छात्र शाखाओं के कार्यकर्ताओं से लंबी बातचीत करने के साथ घोषणा की कि वह सक्रिय राजनीति में वापस आ गये हैं. 

VIDEO: बिहार : आरजेडी में तेजस्वी VS तेज प्रताप?
(इनपुट भाषा से)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement