Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या का आरोप- सास राबड़ी ने बाल खींचकर पीटा, फिर घसीटकर घर से बाहर निकाला

तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने पटना के एक थाने में पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और पति पर प्रताड़ित करने तथा मारपीट करने के आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या का आरोप- सास राबड़ी ने बाल खींचकर पीटा, फिर घसीटकर घर से बाहर निकाला

लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या.

पटना:

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद का परिवार एकबार फिर पारिवारिक विवाद को लेकर सुर्खियों में है. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने पटना के एक थाने में पूर्व मुख्यमंत्री और अपनी सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और पति पर प्रताड़ित करने तथा मारपीट करने के आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. ऐश्वर्या ने महिला थाने में दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि रविवार रात राबड़ी देवी के आवास 10 सकरुलर रोड में उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें घसीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया.

इसकी पुष्टि करते हुए महिला थाने की प्रभारी आरती कुमारी ने सोमवार को बताया कि ऐश्वर्या की ओर से मिली शिकायत की जांच प्रारंभ कर दी गई है. उन्होंने कहा, 'दर्ज प्राथमिकी में राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेज प्रताप और दो सुरक्षाकर्मियों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.' बता दें, लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच अदालत में तलाक का मामला लंबित है.

तेजस्वी-तेज प्रताप के बीच शीतयुद्ध के बाद अब RJD नेता रघुवंश प्रसाद भड़के


पटना में राबड़ी आवास से कथित तौर पर निकाले जाने के बाद रविवार शाम ऐश्वर्या ने पत्रकारों को बताया कि उनकी सास ने उनके बाल नोचे और जमकर पिटाई की. इसके बाद एक महिला पुलिसकर्मी की मदद से उसे घसीटकर घर से बाहर निकाल दिया गया.

ऐश्वर्या ने कहा, "राबड़ी देवी के परिवार द्वारा साक्ष्य मिटाने के लिए मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया गया. साथ ही सारा सामान रखकर घर से बाहर निकाल दिया.' 

ऐश्वर्या के पिता पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी इस मामले में आक्रोशित नजर आए. उन्होंने कहा कि अब लालू परिवार को एक्सपोज किया जाएगा. उन्होंने इस मामले में राजनीतिक लड़ाई लड़ने की बात करते हुए कहा कि जो लोग अपने घर में महिला की इज्जत नहीं कर सकते, वे अन्य लोगों की क्या इज्जत करेंगे?

महिला हेल्पलाइन के हस्तक्षेप के बाद आखिरकार राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या को घर में रहने की इजाजत दी

इसके बाद चंद्रिका राय के समर्थकों ने राबड़ी आवास के बाहर जमकर हंगामा किया और लालू परिवार के खिलाफ नारेबाजी की. 

पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव ने कहा कि "असली मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सरकार यह करा रही है. यह दो परिवारों या सिर्फ दो लोगों का मामला है, जो अदालत में चल रहा है. अदालत को ही इसका फैसला करना है."

टिप्पणियां

लालू परिवार में कलह: अब बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी और ननद मीसा भारती पर लगाए ये आरोप

इस बीच, ऐश्वर्या के परिजनों का कहना है कि ऐश्वर्या अब अपने मायके रहेगी और अपने अधिकार की लड़ाई लड़ेगी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाई धूम, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

Advertisement