NDTV Khabar

तेजस्वी के बर्थडे पर तेजप्रताप ने कहा- बड़ा भाई हूं, उसके सारे संकटों को हर लूंगा

लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्य मंत्री तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है.

122 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी के बर्थडे पर तेजप्रताप ने कहा- बड़ा भाई हूं, उसके सारे संकटों को हर लूंगा

तेज प्रताप यादव का पैर छूते तेजस्‍वी यादव

खास बातें

  1. बिहार के पूर्व उपमुख्य मंत्री तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है.
  2. तेजस्वी ने भाई तेजप्रताप को कृष्ण कन्हैया कहा.
  3. तेजस्वी ने भाई तेजप्रताप को कृष्ण कन्हैया कहा.
पटना: लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्य मंत्री तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. इस अबसर पर तेजस्वी को पूरे देश से बधाईयां मिलीं, लेकिन उन्हें मलाल ये रहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ना तो उन्हें फोन ही किया और ना ही सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें इस अवसर पर शुभकामना दी. तेजस्वी यादव का कहना था कि शायद नीतीश कुमार को इस बात पर हिचकिचाहट होती है, इसलिए वो उनलोगों से कन्नी काटते हैं. 

लेकिन इस बार जो सबसे चौंकाने वाली बात वो ये रही कि तेजप्रताप और तेजस्वी का एक-दूसरे के लिए प्यार. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को अपने ट्वीट में गलत शब्दों के कारण उन्हें जमकर आलोचना का शिकार होना पड़ा. जब उन्होंने अपने ट्वीट में 'धूल चटाने की जगह धूल चलाने वाला' लिख दिया. इन सब के बावजूद तेजप्रताप अपने छोटे भाई के लिए मंदिरों में आरती पूजा करते नजर आये. 

यह भी पढ़ें - लालू के बेटे तेजप्रताप ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर जमकर साधा निशाना

तेजप्रताप ने साफ-साफ कह दिया है कि मैं बड़ा भाई हूं. तेजस्वी की हर मुश्किलों में उसके आगे खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पर आने वाले सारे संकट को हर लूंगा. तेजप्रताप ने शक्तिपीठ छोटी पटन देवी में 28 दीप जलाकर पूजा-अर्चना की और दीपों से माता रानी की आरती उतारी. उसके बाद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने गौ माता की पूजा की. इसके साथ ही तुलसी का पौधा मंदिर में दान किया. 

यह भी पढ़ें - 29 के हुए लालू यादव के बेटे तेजस्वी, मध्यरात्रि को काटा केक

अंत में तेजप्रताप ने कहा कि आज मैंने शक्तिपीठ में पूजा कर माता से प्रार्थना की है कि मेरे भाई को जिस प्रकार से फंसाने की कोशिश की जा रही है. ऐसे वक्त में माता रानी तेजस्वी को शक्ति दें कि वे विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दे सकें और अपना जीवन खुशहाली और खुशी-खुशी बिताएं. शायद यही वजह रही कि तेजस्वी ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप को भगवान कृष्णा कन्हैया की उपाधि से नवाजा.

VIDEO - आरएसएस पर बरसते तेजस्वी यादव

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement