NDTV Khabar

तेज बोले- मैं 'कृष्ण' हूं लेकिन ऐश्वर्या 'राधा' नहीं, राबड़ी देवी की मौजूदगी में देर रात हुआ यह फैसला

ऐश्वर्य ने जहां दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेज मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन कर नोएडा की एमिटी युनिवर्सिटी से एमबीए किया तो तेज प्रताप यादव 12वीं तक ही पढ़ाई कर पाए.

1.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेज बोले- मैं 'कृष्ण' हूं लेकिन ऐश्वर्या 'राधा' नहीं, राबड़ी देवी की मौजूदगी में देर रात हुआ यह फैसला

तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दी है.

खास बातें

  1. देर रात सुलह समझौता करते रहे परिजन
  2. ऐश्वर्या रहेंगी ससुराल में ही
  3. तेज ने दी है तलाक की अर्जी
पटना:

आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े नेता तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है. तलाक की अर्जी में  उन्होंने कहा है कि वह 'कृष्ण' हैं लेकिन उनकी पत्नी राधा नहीं है. वहीं दूसरी ओर खबर है कि राबड़ी देवी और ऐश्वर्या के परिवारजन रात भर सुलह समझौते की कोशिश की है और फैसला लिया गया कि ऐश्वर्या अपने ससुराल में ही रहेंगी. ऐसा राबड़ी देवी के कहने पर हुआ है. वहीं मीडिया में आई खबरों के मुताबिक तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद मिलने के लिए रांची गए हैं. हालांकि परिवार के अंदर इस नए विवाद ने कैसे जन्म लिया है इसका अभी तक कुछ भी पुख्ता तौर पर पता नहीं चल पाया है. इससे पहले भी तेज और तेजस्वी के बीच मतभेद खबरें आती रही हैं.  अगर हम तेज प्रताप यादव के पिछले 4-5 दिनों के फेसबुक पोस्ट पर नजर डालें तो वह मथुरा में वृंदावन में कई जगहों से फेसबुक लाइव कर वहां की जगहों का महत्व समझा रहे हैं. तेज प्रताप हमेशा धार्मिक गतिविधियों में शामिल रहते हैं और अक्सर मथुरा आते-जाते रहते हैं. वह कांवड़ यात्रा पर भी जाते हैं.​

फेसबुक लाइव पर तेज प्रताप

आपको बता दें कि तेज प्रताप की शादी ऐश्वर्या से इसी साल मई में हुई थी. यह एक हाईप्रोफाइल शादी थी. जिसमें राजनेता और बड़े अधिकारी शामिल हुए थे.​12 मई को पटना का वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड इस शादी का गवाह बना था.
tej pratap yadav shaadi


टिप्पणियां


लालू के बेटे तेज प्रताप और बहू ऐश्वर्या राय की सगाई की EXCLUSIVE तस्वीरें
इस शानदार समारोह में एक ओर बिहार की सत्ता पर सबसे ज्यादा वक्त तक काबिज रहने वाले परिवार का बड़ा बेटा था दूल्हा था तो दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पौत्री और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या दुल्हन थीं. 
tej pratap yadav shaadi
ऐश्वर्य ने जहां दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेज मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन कर नोएडा की एमिटी युनिवर्सिटी से एमबीए किया तो तेज प्रताप यादव 12वीं तक ही पढ़ाई कर पाए. शादी के बाद दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर भी सामने आई जिसमें तेज और उनकी पत्नी ऐश्वर्या साइकिल पर बैठे हैं. हालांकि उसके बाद से दोनों की कोई भी तस्वीर सार्वजनिक तौर पर नहीं आई है. à¤¸à¤¾à¤µà¤¨ के महीने में भगवान शंकर के रूप में सामने आये लालू के बेटे तेज प्रताप यादव
हां, शादी के बात तेज प्रताप यादव ज्यादातर धार्मिक यात्राओं में देखे गए और इस दौरान उनके कई रूप भी सामने आए. इसी बीच तेजस्वी के साथ उनके मतभेद की खबरें आई जिनके मुताबिक तेज का कहना था कि पार्टी में उनकी बात नहीं सुनी जाती है. फिलहाल तो बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार की खबरें राजनीतिक न होकर अब घरेलू झगड़ों के रूप में आ रही हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement