NDTV Khabar

भाई तेजस्वी के घर मां से मिलकर भावुक हुए तेजप्रताप, पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के बारे में कही यह बात...

तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) नए साल के मौके पर मंगलवार को अपने भाई तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के सरकारी आवास पर जाकर अपनी मां यानी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) से मिले और उनका आर्शीवाद लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाई तेजस्वी के घर मां से मिलकर भावुक हुए तेजप्रताप, पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के बारे में कही यह बात...

तेजप्रताप यादव.

खास बातें

  1. तेजस्वी के घर मां से मिले तेजप्रताप
  2. कहा-पत्नी ऐश्वर्या से सभी रिश्ते खत्म
  3. कहा-भाई तेजस्वी को बनाएंगे सीएम
पटना:

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) नए साल के मौके पर मंगलवार को अपने भाई तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के सरकारी आवास पर जाकर अपनी मां यानी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) से मिले और उनका आर्शीवाद लिया. मां से भेंट करने के बाद तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से सारे रिश्ते-नाते खत्म करने की बात दोहराई. वहीं उन्होंने कहा कि मां उनके हर फैसले के साथ हैं. तेजप्रताप दोपहर में पटना के पांच देशरत्न मार्ग स्थित आवास पर पहुंचे, जहां उनकी राबड़ी से मुलाकात हुई. मां से मुलाकात करने के बाद आवास से बाहर निकले तेजप्रताप भावुक हो गए.

यह भी पढ़ें:  तेजप्रताप यादव ने माना, घर दिलाने में नीतीश कुमार ने की मदद, कहा- उनसे मेरे व्यक्तिगत संबंध


 

 

उन्होंने बाहर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि इतने दिनों के बाद कोई भी अपनी मां से मिलेगा तो भावुक तो हो ही जाएगा. मां तो मां होती है. ऐश्वर्या से तलाक संबंधी एक प्रश्न पर तेजप्रताप ने कहा, 'उसके (ऐश्वर्या) परिवार वालों से मेरा सभी रिश्ता-नाता समाप्त हो गया. उनलोगों ने मेरे साथ क्या व्यवहार किया है, यह मैं बता नहीं सकता. ऐश्वर्या के परिवार वालों ने मेरे पीछे सीआईडी (जासूस) छोड़वा दिया है. खैर, इससे कुछ होना-जाना नहीं है. मैंने अदालत में सारी बातें बता दी हैं.'

तेजप्रताप ने एक बार फिर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात दोहराई. बता दें कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना की एक अदालत में अर्जी दी है. इसके बाद से वह अपने घर नहीं जा रहे हैं. इस बीच हालांकि एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में तेजप्रताप की अपनी मां से मुलाकात जरूर हुई थी. 

यह भी पढ़ें: तेजप्रताप यादव बोले- जल्द दिल्ली जाकर लालू प्रसाद की रिहाई के लिए करूंगा प्रबंध

बता दें कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी पिछले साल 12 मई को पटना में ही हुई थी. ऐश्वर्या और लालू के परिवार की ओर से तेजप्रताप को मनाने की कोशिशें की गईं, लेकिन अभी तक बात नहीं बन सकी है.

टिप्पणियां

VIDEO: जब साइकिल चलाते वक्त बीच सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव

(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement