NDTV Khabar

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में दोहा लिख फिर दिया पत्नी ऐश्वर्या राय को टेंशन

तलाक की अर्जी दायर करने की खबर तेज प्रताप यादव ने कहा था कि घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा है नहीं कोर्ट का निर्णय करेगी के ऐसी जिंदगी जीने से घुट-घुट कर जीना बेहतर है या तलाक ले लेना.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में दोहा लिख फिर दिया पत्नी ऐश्वर्या राय को टेंशन

तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए कोर्ट में गुहार लगा चुके लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप ने एक ट्वीट किया है. इसके बाद से एक फिर साफ हो गया है कि वह अपने तलाक लेने के फैसले से पीछे नहीं हटने जा रहे हैं. इस बीच उनकी पत्नी ऐश्वर्या के परिवार की ओर से भी सुलझाने की कोशिश जारी है. लेकिन इसका कोई भी असर उनके ऊपर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है. नए ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ...टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गांठ परि जाये'.  इस दोहे से साफ होता है कि वह किसी भी तरह अपने फैसले से पीछे आने के मूड में नहीं है. इससे पहले दिवाली के बाद मथुरा में  तेज प्रताप यादव ने कहा था कि, ऐश्वर्या और मेरे बीच मतभेद हैं. ये रिश्ता बेमेल हैं. शादी से पहले मैंने अपने माता-पिता से यह कहा था, लेकिन किसी ने भी मेरी बात नहीं सुनी. जबतक मुझसे सब सहमत नहीं होते. मैं घर कैसे लौट सकता हूं"

तेजस्वी यादव बोले- तेज प्रताप के तलाक के मामले में ना पूछे मीडिया, कुछ नहीं बोलूंगा


क्या है इस दोहे का मतलब 
स दोहे को रहीम दास जी ने लिखा था जो कि कुछ इस तरह से है, 'रहिमन धागा प्रेम का, मत तोरो चटकाय. टूटे पे फिर ना जुरे, जुरे गाँठ परी जाय'. इस दोहे का मतलब है कि  प्रेम का रिश्ता एक नाजुक डोर की तरह होती है. इसे एक झटके में नहीं तोड़ देना चाहिए. यदि यह प्रेम की यह डोर एक बार टूट जाती है तो फिर इसे जोड़ना कठिन होता है. यदि जोड़ा भी जाए तो इसमें गांठ पड़ जाती है.
 


बिहार : राबड़ी देवी इस बार नहीं मनाएंगी छठ का त्योहार, तेज प्रताप के तलाक के फैसले से हैं आहत

तलाक की अर्जी दाखिल कर क्या कहा था तेज ने
तलाक की अर्जी दायर करने की खबर तेज प्रताप यादव ने कहा था कि घुट-घुट कर जीने से कोई फायदा है नहीं कोर्ट का निर्णय करेगी के ऐसी जिंदगी जीने से घुट-घुट कर जीना बेहतर है या तलाक ले लेना. उन्होंने कहा कि इस बात में पूरी सच्चाई है कि हमें अब ऐश्वर्या राय के साथ रहना मुश्किल है. हम घुट-घुट कर जीना नहीं चाहते हैं.  तेज की ओर से दी अर्जी में संबंधों में सामंजस्य नहीं होने को वजह बताते हुए तलाक मांगा गया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह कृष्ण हैं  लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राधा नहीं.

जब साइकिल चलाते वक्त बीच सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव​

टिप्पणियां


 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement