NDTV Khabar

पटना की सड़क पर साइकिल से गिरने के बाद तेज प्रताप यादव ने दार्शनिक अंदाज में कही यह बात

गुरुवार को तेज प्रताप यादव पटना में साइकिल रैली के दौरान अचानक बीच सड़क पर सबके सामने गिर गये, जिसे कई लोगों ने अपने मोबाइल में कैप्चर कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पटना की सड़क पर साइकिल से गिरने के बाद तेज प्रताप यादव ने दार्शनिक अंदाज में कही यह बात

पटना में गुरुवार को साइकिल से गिरे तेज प्रताप यादव

पटना:

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की मई महीने में अपनी पत्नी के साथ साइकिल पर पोज देने वाली तस्वीर वायरल हुई थी, मगर इस बार भी तेज प्रताप की साइकिल वाली ही तस्वीर वायरल हो रही है, मगर इसमें  वह पोज नहीं दे रहे हैं, बल्कि साइकिल से गिर गये हैं. गुरुवार को तेज प्रताप यादव पटना की सड़कों पर साइकिल रैली के दौरान अचानक बीच सड़क पर सबके सामने गिर गये, जिसे कई लोगों ने अपने मोबाइल में कैप्चर कर लिया. उसके बाद वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. डीजल-पेट्रोल महंगे होने की वजह से साइकिल रैली निकाल रहे थे और लोगों को साइकिल चलाने का संदेश दे रहे थे. 

VIDEO: तेज साइकिल चलाने के चक्कर में पटना की सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव


तेज प्रताप यादव से जब साइकिल से गिरने की घटना को लेकर पूछा गया तो उन्होंने एनडीटीवी से दार्शनिक अंदाज में कहा कि 'लोग जीवन में ऊपर उठने के लिए ही गिरते हैं.'  बता दें कि राजद नेता तेज प्रताप यादव का इससे पहले भी एक वीडियो में वायरल हो चुका है, जिसमें वह नहाते दिख रहे हैं. गुरुवार को उनकी साइकिल रैली पेट्रोल-डीजल की महंगाई की ओर लोगों का ध्यान दिलाने के लिए था. 

बिहार : तेजप्रताप यादव को गुस्सा क्यों आता है ?

दरअसल, तेज प्रताप यादव अपने काफिले और समर्थकों के साथ गुरुवार को पटना की सड़क पर साइकिल रैली कर रहे थे. तेज प्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ साइकिल चलाते हुए आगे-आगे चल रहे थे और उनके साथ और लोग भी साइकिल चला रहे थे. कुछ सुरक्षा में तैनात जवान मोटरसाइकिल और गाड़ियों से भी थे. मगर तभी अचानक तेज प्रताप यादव को ऐसा क्या सूझा कि उन्होंने अपनी साइकिल की रफ्तार अचानक तेज कर दी. उसके बाद फिर उनके काफिले के लोगों ने भी तेजी पकड़ ली. मगर आगे चौराहा (गोलंबर) होने की वजह से तेज प्रताप यादव अपनी साइकिल को संभाल नहीं पाए और अपने ही काफिले में आगे चल रही गाड़ी से टकरा कर नीचे गिर गये. 

अपनी मां के घर नीतीश के लिए ‘नो एंट्री’ का बोर्ड लगाना चाहते हैं तेजप्रताप, जेडीयू-बीजेपी का पलटवार

हालांकि, तेजप्रताप यादव को संभवतः कोई गंभीर चोट नहीं आई, और वह साइकिल उठाकर दोबारा अपने समर्थकों के साथ चल दिए. साइकिल रैली के दौरान गिरने से पहले मीडिया से उन्होंने कहा कि ''पेट्रोल-डीजल के दाम महंगे हो गये हैं, इसलिए अब साइकिल चलाना ही अच्छा है. इससे स्वस्थ्य रहने पर भी मदद मिलेगी.'' हालांकि, जब तेज प्रताप गिरे, उस वक्त उनके पीछे सुरक्षा में तैनात जवान के साथ-साथ समर्थक भी चल रहे थे. 

तेजप्रताप से मनमुटाव पर तेजस्‍वी यादव ने किया इनकार, कहा- वह सिर्फ मेरे बड़े भाई नहीं, मेरे मार्गदर्शक भी

टिप्पणियां

बीते कुछ दिनों की घटनाओं पर जोर दिया जाए, तो इससे यह स्पष्ट हो रहा है कि तेज प्रताप आज कल जो भी करने की कोशिश करते हैं, उसमें कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है, जो उनके राजनीतिक करियर के लिहाज से सही नहीं है. मगर उनकी कुछ गतिविधियों से यह स्पष्ट है कि तेज प्रताप अपने भाई तेजस्वी यादव के नक्शे कदम पर ही चलना चाह रहे हैं. खास बात है कि बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पटना की सड़कों पर साइकिल चलाते दिखे थे. तेज प्रताप के साथ यह पहला वाकया नहीं है जो मीडिया के सामने इस तरह से आया है. बीते दिनों तेज प्रताप का नहाने के दौरान वाला भी वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी वजह से उनकी किरकिरी हुई थी.  

VIDEO: जब साइकिल चलाते वक्त बीच सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement