हथियार से लैस शख्स ने मेरा हाथ पकड़ा, BJP मुझे मारने की साजिश रच रही है: तेज प्रताप यादव

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस पर गंभीर इल्जाम लगाया है.

हथियार से लैस शख्स ने मेरा हाथ पकड़ा,  BJP मुझे मारने की साजिश रच रही है: तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव ने बीजेपी पर लगाया गंभीर इल्जाम

पटना:

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस पर गंभीर इल्जाम लगाया है. राष्ट्रीय जनता दल के नेता और तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. राजद नेता तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि ईद के मौके पर बुधवार को जब वह महुआ में लोगों से मिल रहे थे, तब हथियार से लैस शख्स ने उनका हाथ पकड़ा.

सावन के महीने में भगवान शंकर के रूप में सामने आये लालू के बेटे तेज प्रताप यादव 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तेज प्रताप यादव ने कहा कि 'महुआ जाने के क्रम में एक हथियार से लैस एक शख्स ने मेरा हाथ पकड़ा और उसे छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था. यह आरएसएस और बीजेपी द्वारा मुझे मारने की साजिश है. विधायक और मंत्री यहां सुरक्षित नहीं है, तो फिर आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है?

हालांकि, जिस शख्स ने तेज प्रताप यादव का हाथ पकड़ा, उसकी पहचना राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के चालक के रूप में हुई है, जो महुआ में स्वागत के लिए खड़े लोगों के बीच शामिल था. हालांकि, बाद में उस हथियारबंद शख्स पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

पटना की सड़क पर साइकिल से गिरने के बाद तेज प्रताप यादव ने दार्शनिक अंदाज में कही यह बात

गौरतलब है कि राजद नेता ने जुलाई में भी बीजेपी और आरएसएस पर उनके ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया था. राजद नेता ने आरोप लगाया था कि बीजेपी और आरएसएस फेसबुक अकाउंट हैक कर उनके परिवार में आंतरिक कलह पैदा करने की कोशिश कर रही है. 

VIDEO: तेज साइकिल चलाने के चक्कर में पटना की सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव महुआ विधानसभा से विधायक हैं. यही वजह है कि वह अक्सर यहां अपने क्षेत्र में भ्रमण करने आते रहते हैं. बुधवार को भी वह बकरीद के मौके पर विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करने पहुंचे थे, जिस वक्त यह मामला सामने आया. 

VIDEO: जब साइकिल चलाते वक्त बीच सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव