NDTV Khabar

तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को कोर्ट ने 8 जनवरी को पेश होने को कहा, वकील ने बताया- ऑन कैमरा होगी सुनवाई

तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (तेजप्रताप यादव) ने गुरुवार को एक बार फिर से दोहराया कि वह तलाक की बात पर अड़े हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को कोर्ट ने 8 जनवरी को पेश होने को कहा, वकील ने बताया- ऑन कैमरा होगी सुनवाई

तेज प्रताप यादव और पत्नी ऐश्वर्या राय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताय यादव  (तेजप्रताप यादव) ने गुरुवार को एक बार फिर से दोहराया कि वह तलाक की बात पर अड़े हैं और वह तलाक की अर्जी वापस नहीं ले रहे हैं. गुरुवार को ऐसी खबर थी कि तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी वापस लेने का फैसला किया है, मगर बाद में जब तेज प्रताप यादव कोर्ट पहुंचे तो उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि वह तलाक की याचिका वापस नहीं लेंगे. हालांकि, बाद में उनके वकील ने भी ट्वीट कर इस बात की पुष्टि कर दी. 

तलाक की अर्जी वापस लेने की अटकलों के बीच कोर्ट पहुंचे तेजप्रताप ने दिया यह बयान...

तेज प्रताप ने फैमिली कोर्ट के जज से मिलने के बाद कहा कि वे अपने फैसले पर अडिग हैं और तलाक की अर्जी वापस नहीं लेंगे. अदालत ने तेजप्रताप यादव की तलाक याचिका पर सुनवाई 8 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी. दिल्ली से आए वकील अमित खेमका की अगुवाई में तेजप्रताप के वकीलों की टीम के अनुरोध पर जज उमा शंकर द्विवेदी ने उक्त आदेश पारित किया. साथ ही कोर्ट ने 8 जनवरी को कोर्ट के समक्ष पेश होने के लिए ऐश्वर्या राय को कहा है.  
 

दिल्ली हाईकोर्ट के वकील अमित खेमका ने ट्वीट किया- मैं हूं तेजप्रताप यादव (तेज प्रताप यादव) के तलाक केस का वकील, जो पटना के प्रिंसिपल फैमिली कोर्ट में चल रहा है. मीडिया झूठी रिपोर्ट कर रहा है कि तेज प्रताप यादव ने तलाक के मामले को वापस ले लिया है. अदालत ने आज आदेश दिया है कि ऑन कैमरा कार्यवाही होगी और मीडिया में इस मामले की रिपोर्टिंग पर पाबंदी का आदेश दिया है.'

टिप्पणियां

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट में दोहा लिख फिर दिया पत्नी ऐश्वर्या राय को टेंशन

अमित खेमका के ट्वीट को तेज प्रताप यादव ने भी रिट्वीट किया है. बता दें कि राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की शादी गत 12 मई को हुई थी. इस शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित हर पार्टी के नेता और कई गणमान्य लोग शरीक हुए थे. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement