VIDEO: तेज साइकिल चलाने के चक्कर में पटना की सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तथा बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव राजधानी पटना में साइकिल रैली के दौरान अचानक गिर पड़े.

VIDEO: तेज साइकिल चलाने के चक्कर में पटना की सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव

साइकिल से गिरे तेज प्रताप यादव

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तथा बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव राजधानी पटना में साइकिल रैली के दौरान अचानक गिर पड़े. हालांकि, तेजप्रताप यादव को संभवतः कोई गंभीर चोट नहीं आई, और वह साइकिल उठाकर दोबारा अपने समर्थकों के साथ चल दिए. दरअसल, आज सुबह ही साइकिल यात्रा पर तेज प्रताप यादव निकले और उन्होंने मीडिया से कहा कि साइकिल यात्रा करनी चाहिए क्योंकि इससे स्वास्थ्य भी सही रहता है. 

बिहार : तेजप्रताप यादव को गुस्सा क्यों आता है ?

दरअसल, गुरुवार को लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पटना की सड़कों पर अपने समर्थकों के साथ साइकिल यात्रा पर निकले. इस दौरान वह काफिले के साथ आराम से साइकिल चला कर जा रहे थे. मगर तभी उन्हें अचानक  ऐसा क्या सुझा कि वह अपनी साइकिल को काफी तेज चलाने लगे. कुछ दूर तक तेज गति में चलाने के बाद तेज प्रताप ने अपनी साइकिल की रफ्तार धीमी की, मगर गोलंबर होने की वजह से वह अचानक गिर गये. हालांकि, तुरंत ही वह उठे और आगे बढ़ गये. 
 

3u7gjsr8
अपनी मां के घर नीतीश के लिए ‘नो एंट्री’ का बोर्ड लगाना चाहते हैं तेजप्रताप, जेडीयू-बीजेपी का पलटवार

साइकिल यात्रा के दौरान गिरने से पहले मीडिया से उन्होंने कहा कि ''पेट्रोल-डीजल के दाम महंगे हो गये हैं, इसलिए अब साइकिल चलाना ही अच्छा है. इससे स्वस्थ्य रहने पर भी मदद मिलेगी.'' हालांकि, जब तेज प्रताप गिरे, उस वक्त उनके पीछे सुरक्षा में तैनात जवान के साथ-साथ समर्थक भी चल रहे थे. 

तेजप्रताप ने फेसबुक पर लिखा- काफी दबाव में हूं राजनीति छोड़ दूंगा, फिर पोस्ट किया डिलीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते कुछ दिनों की घटनाओं पर जोर दिया जाए, तो इससे यह स्पष्ट हो रहा है कि तेज प्रताप आज कल जो भी करने की कोशिश करते हैं, उसमें कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है, जो उनके राजनीतिक करियर के लिहाज से सही नहीं है. मगर उनकी कुछ गतिविधियों से यह स्पष्ट है कि तेज प्रताप अपने भाई तेजस्वी यादव के नक्शे कदम पर ही चलना चाह रहे हैं. खास बात है कि बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पटना की सड़कों पर साइकिल चलाते दिखे थे. तेज प्रताप के साथ यह पहला वाकया नहीं है जो मीडिया के सामने इस तरह से आया है. बीते दिनों तेज प्रताप का नहाने के दौरान वाला भी वीडियो वायरल हुआ था, जिसकी वजह से उनकी किरकिरी हुई थी.  

VIDEO: जब साइकिल चलाते वक्त बीच सड़क पर गिरे तेज प्रताप यादव