तेजस्वी का नीतीश पर पलटवार, बोले- घोटालों का 'मैनुफैक्चरर स्टेट' बन गया है बिहार

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले चार महीनों में बिहार 'घोटालों का मैन्युफैक्चरर स्टेट' बन गया है

तेजस्वी का नीतीश पर पलटवार, बोले- घोटालों का 'मैनुफैक्चरर स्टेट' बन गया है बिहार

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बिहार में तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर पलटवार.
  • पिछले चार महीनों में बिहार 'घोटालों का मैन्युफैक्चरर स्टेट' बन गया है.
  • तेजस्वी यादव ने बिहार में हो रहे घोटालों पर नीतीश को ठहराया जिम्मेवार.
पटना:

लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले चार महीनों में बिहार 'घोटालों का मैन्युफैक्चरर स्टेट' बन गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि घोटाले स्थापित होने के बावजूद किसी प्रकार की कोई जाच-पड़ताल नहीं की जा रही है.

यह भी पढ़ें - नीतीश-लालू के ट्विटर जंग के बाद तेजस्वी भी मैदान में उतरे, कहा- घोटालों पर चुप रहना सबसे बड़ा घोटाला

तेजस्वी ने खुद पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर कहा, "हम पर कोई स्थापित अपराध नहीं है, फिर भी हम जांच-एजेंसियों को पूरा सहयोग कर रहे हैं. मेरी मां (राबड़ी देवी) की तबीयत ठीक नहीं होने के बावजूद आज प्रवर्तन निदेशालय (आईडी) की जांच में सहयोग कर रही हैं." तेजस्वी ने एक बयान जारी कर कहा, "कोई अपराध नहीं होने के बावजूद मैं आईटी, सीबीआई और ईडी की जांच में दो बार, उन्होंने जहां बुलाया वहां जाकर उनकी जांच-पड़ताल में सहयोग कर चुका हूं. लेकिन, बिहार और देश में जो स्थापित अपराध कर रहे हैं, उनकी जांच तो दूर कोई जिक्र भी नहीं कर रहा है."

यह भी पढ़ें - सदन में एक बार फिर भिड़े नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सुशील मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि उनपर जबरदस्ती का भ्रष्टाचार का मामला दर्ज करने के आज 150 दिन हो गए हैं, लेकिन आरोप-पत्र अभी तक दर्ज नहीं हो पाया. उन्होंने कहा, "इन्होंने सबूत ढूंढ़ने के लिए कई जगह छापे मार लिए, अनेकों बार पूछताछ कर ली. सांच को आंच क्या?" राजद नेता ने कहा, "कुछ किया ही नहीं तो हमारे खिलाफ सबूत कहां से मिलेगा. अब ये लोग सबूत बनाना चाह रहे हैं. इनका एक बड़ा नेता सदन में मुझे धमकी देता है कि अब आरोप-पत्र भी करवा देंगे. स्पष्ट है अपनी 'जेबी' एजेंसियों' से यह सब मामला दर्ज करवा रहे हैं. जनता सब हिसाब करेगी. जनता से बड़ा कोई मालिक नहीं और भगवान से बड़ा कोई न्यायकर्ता नहीं."

VIDEO: नीतीश कुमार की मर्ज़ी से मुख्यमंत्री नहीं बनेगा तेजस्वी: लालू (इनपुट भाषा से)