बिहार : तेजस्वी यादव ने CM नीतीश को किया खुला चैलेंज, कहा- एक भी थाने का नाम बताएं, जहां...

इससे पहले, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को खुली चुनौती देते हुए किसी भी विषय पर बहस करने को कहा था.

बिहार : तेजस्वी यादव ने CM नीतीश को किया खुला चैलेंज, कहा- एक भी थाने का नाम बताएं, जहां...

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दी सीधी व खुली चुनौती (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) की तारीख नजदीक आने के साथ ही नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जोर पकड़ने लगी है. सत्ता और विपक्ष की ओर से बड़े-बड़े दावों के बीच बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सीधी और खुली चुनौती दी है. तेजस्वी ने नीतीश कुमार से राज्य में एक भी ऐसे थाने का नाम बताने के लिए कहा है, जहां बिना चढ़ावे यानी रिश्वत के काम होता है. 

तेजस्वी यादव ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा, "सीधी और खुली चुनौती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने और प्रखंड कार्यालय का नाम बतायें, जहां बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य होता है? अगर मेरी बात गलत और इसमें कोई संदेह है तो अपने भाषण में ज़रा एक बार पब्लिक से पूछ लीजिएगा. जवाब मिल जाएगा." 

सीधी और खुली चुनौती है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने और प्रखंड कार्यालय का नाम बतायें जहां बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य होता है?

अगर मेरी बात गलत और इसमें कोई संदेह है तो अपने भाषण में ज़रा एक बार पब्लिक से पूछ लीजिएगा। जवाब मिल जाएगा।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) October 24, 2020

इससे पहले, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को खुली चुनौती देते हुए किसी भी विषय पर बहस करने को कहा था. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने 15 साल के कार्यकाल में, जिस भी विषय पर लगता है कि उन्होंने काम किया उस पर मुझसे बहस कर लें.

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने आज (24 अक्टूबर) अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए जनता से कई वादे किए हैं. इसमें 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया गया है और इसे प्राथमिकता में रखा गया है. 

Newsbeep

घोषणा पत्र में किए गए वादों का उल्लेख करते हुए पार्टी के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नौकरी देने के नाम पर भाजपा लोगों को बेवकूफ बना रही है. उन्होंने कहा कि उनका वादा असली है. वो चाहते तो वो भी एनडीए की तरह झूठा 50 लाख नौकरियों का वादा कर सकते थे लेकिन ऐसा नहीं किया. उन्होंने कहा हम जो कहते हैं, कर के दिखाते हैं. तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने वही वादा किया है जो असलियत में विभागों में पद खाली हैं.

वीडियो: RJD ने जारी किया घोषणा पत्र, 10 लाख नौकरियों का वादा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com