NDTV Khabar

भारत को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध बनाए रखना चाहिए या नहीं, जानें तेजस्वी की राय

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत का पाकिस्तान से क्रिकेट या कोई खेल संबंध समाप्त करने की मांग को सही नहीं मानते हैं.

107 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध बनाए रखना चाहिए या नहीं, जानें तेजस्वी की राय

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत का पाकिस्तान से क्रिकेट या कोई खेल संबंध समाप्त करने की मांग को सही नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा, "हम पुलवामा हमले की कड़ी निंदा करते हैं और हम चाहते हैं कि इसका जवाब दिया जाए, लेकिन यह भी उचित नहीं है कि दो देश इसकी वजह से साथ नहीं खेल सकते." 

सात सितारा सरकारी बंगले पर सुशील मोदी के बयान पर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- खूबसूरती को देखकर पेट में मरोड़ उठ रहे

तेजस्वी यादव ने पटना में पत्रकारों से बातचीत में क्रिकेट विश्वकप में भारत-पाकिस्तान मैच के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि खिलाड़ी खेल भावना के साथ खेलते हैं और अपने देश के लिए खेलते हैं, लेकिन किसी कलाकार और खेल पर प्रतिबंध लगाना उचित नहीं है. उल्लेखनीय है कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच हर तरह का संबंध तोड़ देने की मांग कई लोग कर चुके हैं.


पटना : तेजस्वी यादव ने जिस सरकारी बंगले को छोड़ा वह सेवन स्टार होटल की तरह!

तेजस्वी ने सरकारी बंगले के फिजुलखर्ची को लेकर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आरोपों पर भी अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि मोदी को सूचना के अधिकार के तहत मुख्यमंत्री आवास के खर्च ब्योरा मांग कर देख लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि राजद के शासनकाल में मुख्यमंत्री आवास और वर्तमान में मुख्यमंत्री आवास के क्षेत्रफल की मापी के बाद सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा. तेजस्वी ने कहा कि तीन आवासों को 1, अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास में मिला दिया गया है.

तेजस्वी का नीतीश कुमार पर निशाना- शेल्टर होम केस में सीधे तौर पर शामिल हैं सीएम, CBI जांच का डर क्यों था?

राजद नेता ने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी शुरू से हीन भावना से ग्रस्त नेता हैं. उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा, "मोदी जैसे निहायती नकारात्मक व्यक्ति को कुछ नहीं सूझा तो सरकारी आवास के पेड़-पौधे और एसी गिन रहे हैं. वह ऐसी प्रवृत्ति के इंसान है कि कुछ महीनों पहले नीतीश कुमार के बंगलों की खिड़की और दरवाजे गिन रहे थे." उल्लेखनीय है कि मोदी ने तेजस्वी द्वारा छोड़े गए सरकारी बंगले में फिजुलखर्ची करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि यही कारण है कि वे आवास नहीं छोड़ रहे थे. 

टिप्पणियां

VIDEO : तेजस्वी के बंगले को लेकर बवाल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement