NDTV Khabar

PNB घोटाला: तेजस्वी ने सुशील तो पिता लालू ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- 'कहां है चौकीदार'

पीएनबी घोटाले में नीरव मोदी का नाम आने के बाद तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए हमला बोला है.

2.6K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
PNB घोटाला: तेजस्वी ने सुशील तो पिता लालू ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-  'कहां है चौकीदार'

तेजस्वी यादव और लालू यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नीरव मोदी का नाम सामने आने के बाद तेजस्वी का सुशील मोदी पर हमला.
  2. लालू यादव ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है.
  3. लालू ने कहा कि कहां है चौकीदार.
पटना: पीएनबी घोटाला मामले में राजनीति तेज हो गई है. एक तरफ केंद्र में जहां कांग्रेस बीजेपी और मोदी सरकार पर लगातार हमले कर रही है, वहीं बिहार में राजद प्रहार कर रही है. पीएनबी घोटाले में नीरव मोदी का नाम आने के बाद तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए हमला बोला है. इतना ही नहीं, इस मामले पर जेल में बंद लालू यादव भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने भी पीएम मोदी पर हमला बोल दिया. 

PNB घोटाला: रविशंकर बोले- फोटो की राजनीति न करे कांग्रेस, हमारे पास उनके बड़े नेताओं की अंतरंग तस्वीरें

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए सुशील मोदी पर हमला बोला और लिखा- आईपीएल घोटाले वाले ललित मोदी और बैंक घोटाले वाले नीरव मोदी के बाद मोदी सरकार को सृजन घोटाले वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का पासपोर्ट जब्त कर लेना चाहिए. इन्होंने घोटाले का सारा काला धन अपने भाई आर.के मोदी की कंपनी आशियाना हाउसिंग में लगाया है. वहीं राजद अध्यक्ष लालू यादव ने ट्वीट कर कहा- नेहरु ने ललित मोदी, विजय माल्या और अब नीरव मोदी को लाखों करोड़ों का घोटाला करने के बाद देश से भगा दिया. है ना? कहां है चौकीदार? बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने भी नीरव मोदी को छोटा मोदी कह कर पीएम मोदी पर तंज कसा था और कहा था कि चेतावनी के बाद भी मोदी सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की.  PNB घोटाला: कांग्रेस के आरोप पर सरकार का पलटवार, रविशंकर बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

पंजाब नेशनल बैंक में देश का बड़ा बैंकिंग घोटाला हुआ है. ये घोटाला करीब साढ़े 11000 करोड़ रुपये से ज़्यादा का है. पीएनबी ने बुधवार को शेयर बाज़ार को मुंबई स्थित शाखा में घोटाले की जनाकारी दी. इस घोटाले में कारोबारी नीरव मोदी का नाम सामने आया है. घोटाला सामने आने के बाद पीएनबी ने अपने 10 अधिकारियों को निलंबित कर दिया है. पीएनबी ने बताया कि कुछ खाताधारकों को लाभ पहुंचाने के लिए लेन-देन की गई. इन लेन-देन के आधार पर ग्राहकों को दूसरे बैंकों ने विदेशों में क़र्ज़ दिए हैं. इस ख़बर के बाद पंजाब नेशनल बैंक के शेयर 10 फीसदी तक टूटे हैं.

VIDEO: देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले पर PNB की सफ़ाई


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement