NDTV Khabar

तेजस्वी यादव का एक और हमला- बिहार में हिंसा भड़काने में भाजपा से अधिक दोषी हैं सीएम नीतीश

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव का एक और हमला- बिहार में हिंसा भड़काने में भाजपा से अधिक दोषी हैं सीएम नीतीश

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नीतीश कुमार पर फिर से तेजस्वी ने हमला बोला.
  2. बिहार में हिंसा फैलाने का दोषी बताया.
  3. गिरिराज सिंह पर भी तेजस्वी ने निशाना साधा.
पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं. दरभंगा और भागलपुर हिंसा जैसी घटनाओं के मद्देनजर एक बार फिर से तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम जितना भारतीय जनता पार्टी को दोषी मानते हैं, उससे ज्यादा हम बिहार के सीएम नीतीश कुमार को मानते हैं. 

उन्होंने कहा कि जो भी हिंसा हुई है, वह चाहे अररिया हो, भागलपुर या दरभंगा हो, इसके दोषी और कोई नहीं, सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार हैं. गौरतलब है कि दरभंगा में एक जमीन विवाद की वजह से बीजेपी नेता के पिता की हत्या कर दी गई थी, जिसे सांप्रदायिक रंग देने की भी कोशिश की गई थी. साथ ही भागलपुर में भी सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश हुई थी. 

CM नीतीश कुमार के नाम तेजस्वी यादव ने लिखा खुला पत्र, जानें क्या है इसमें

तेजस्वी यादव ने कहा कि जिन लोगों ने दंगा भड़काया वह एकदम दबंग होकर घोटाले करते हैं. गिरिराज सिंह दलितों का जमीन हड़पते हैं और 7 महीने तक कोई एफआईआर नहीं होती. इनकी दबंगई जदयू के सामने चलती है. नीतीश जी एक दम डरपोक किस्स के फैसले ले रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों पटना में जमीन हड़पने को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी. 

टिप्पणियां
गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने बुधवार को नीतीश कुमार के नाम एक खुला पत्र लिखा था. इस खुले पत्र में तेजस्वी ने बिहार की राजनीतिक व्यवस्था के साथ-साथ दरभंगा, अररिया और भागलपुर मामले पर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला था. 

VIDEO: अररिया में देश विरोधी नारे पर बोले तेजस्वी- जांच का इंतजार करें


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement