NDTV Khabar

मां-बहन, बेटी की इज्जत पर बात आई तो रेपिस्टों का समर्थन करने वाले 'चाचा' को भी सत्ता से उखाड़ फेंकूंगा: तेजस्वी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप मामले को लेकर को एक बार फिर से राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां-बहन, बेटी की इज्जत पर बात आई तो रेपिस्टों का समर्थन करने वाले 'चाचा' को भी सत्ता से उखाड़ फेंकूंगा: तेजस्वी

साइकिल रैली के दौरान तेजस्वी यादव

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप मामले को लेकर शनिवार को एक बार फिर से राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला. लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे पर “आपराधिक चुप्पी” साधे रखने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया.

मुजफ्फरपुर रेप कांड की बच्चियों की दास्तां: मैंने खिड़की से देखा, 'वह मेरी सहेली के मुंह में कपड़े ठूंसकर बलात्कार कर रहा था...'
 
विधानसभा में विपक्ष के नेता ने आरोप लगाया कि बिहार में महिलाएं बहुत ज्यादा असुरक्षित महसूस करने लगी हैं, लेकिन सरकार आरोपी को कानून के हवाले करने की बजाए उन्हें “बचाने” में व्यस्त हैं. “राजग भगाओ बेटी बचाओ” शीर्षक वाली यादव की 100 किलोमीटर लंबी साइकिल यात्रा यहां शुरू हुई.  तेजस्वी यादव ने आज रविवार को ट्वीट कर कहा 'मैं ज़िंदा हूं और ज़िंदा समाज में रहता हूं. मां-बहन, बेटी की इज्जत पर बात आयेगी तो सड़क पर उतरकर समाज में जागरूकता भी फैलाऊंगा और बेटी विरोधी बलात्कारीयों का समर्थन करने वाले नीतीश चाचा को भी सत्ता से उखाडूंगा.

मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय रेप कांड हुआ और भी भयावह, 42 में से 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि

टिप्पणियां
तेजस्वी ने कहा, “बिहार में आज की स्थिति रामायाण और महाभारत के भयानक प्रकरणों की याद दिलाता है जहां रावण ने सीता का अपहरण कर लिया था और दुर्योधन के इशारे पर द्रौपदी का भरी सभा में अपमान किया गया था. राज्य की महिलाएं इस सरकार को कभी माफ नहीं करेंगी.”

VIDEO: मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम रेप कांड: नीतीश कुमार ने दिए CBI जांच के आदेश


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement