NDTV Khabar

नीतीश कुमार की कथनी और करनी में फर्क है : तेजस्वी यादव

दरभंगा और भागलपुर की घटनाओं को लेकर बिहार विधानसभा में मंगलवार को भी जमकर हंगामा हुआ.

701 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नीतीश कुमार की कथनी और करनी में फर्क है : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नीतीश कुमार पर फिर से तेजस्वी ने हमला बोला.
  2. दरभंगा और भागलपुर मामले पर तेजस्वी ने नीतीश को घेरा.
  3. नीतीश की कथनी और करनी में अंतर- तेजस्वी
पटना:

दरभंगा और भागलपुर की घटनाओं को लेकर बिहार विधानसभा में मंगलवार को भी जमकर हंगामा हुआ, क्योंकि विपक्षी दल इस मुद्दे पर कार्यस्थगन प्रस्ताव लाना चाहते थे, लेकिन उनकी मांग नामंज़ूर कर दी गई. बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कथनी और करनी में फर्क है.

तेजस्वी यादव ने यह बयान नीतीश कुमार के उस बयान के जवाब में दिया है, जिसमें मुख्यमंत्री ने दावा किया था कि वह भ्रष्टाचार और समाज को बांटने वाली शक्तियों के साथ समझौता नहीं कर सकते. तेजस्वी का कहना था कि अगर नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार से समझौता नहीं किया है, तो राज्य में सृजन घोटाला से लेकर शौचालय घोटाला तक कैसे हो पाए.

दरभंगा हत्याकांड: गिरिराज सिंह और नित्यानंद राय के आरोपों पर तेजस्‍वी यादव ने किया नीतीश कुमार से ये सवाल


केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के पुत्र अरिजित शाश्वत के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को भी दिखावा करार देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जिन धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है, वह केवल खानापूरी है. अगर सरकार सचमुच गंभीर है, तो अरिजित को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. तेजस्वी यादव के अनुसार जब नीतीश कुमार ने सांप्रदायिक शक्तियों के साथ मिलकर चोर दरवाज़े से सरकार बनाई है, तो उन्हें परिणाम झेलने के लिए भी तैयार रहना चाहिए.

भ्रष्टाचार और समाज को बांटने वाली नीति से समझौता नहीं कर सकता : नीतीश

टिप्पणियां

उपचुनाव को लेकर नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी यादव का कहना था कि उन्होंने अपने बयानों से खुद मान लिया है कि उन्हें हार की आशंका पहले से थी, लेकिन अब इन लोगों की अंतरात्मा जाग गई है, क्योंकि इन्हें लोकसभा चुनाव में इसी तरह के परिणाम का डर समा गया है.

VIDEO: अररिया में देश विरोधी नारे पर बोले तेजस्वी- जांच का इंतजार करें


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement