NDTV Khabar

कंस को लगता है जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया, उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा : तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से अपने ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंस को लगता है जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया, उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा : तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने नीतीश पर बोला हमला (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पिता के जेल जाने पर लालू ने नीतीश पर बोला हमला.
  2. तेजस्वी ने नीतीश कुमार को कंस बताया.
  3. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के लिए काल तो अब जन्म लेगा.
पटना: लालू प्रसाद के बेटे और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी के साथ-साथ नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में  नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि कंस को लग रहा है कि जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया, उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा.    

तेजस्वी ने आज बुधवार की सुबह प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां की मुलाक़ात वाली ख़बरों पर तंज किया और कहा है कि ‘लगभग हर वक़्त मैं भी अपनी मां के साथ रहता हूं और मां मेरे साथ रहती हैं और यह कोई न्यूज़ नहीं है. यह भी पढ़ें - लालू जी यदि भाजपा के सामने घुटने टेक देते तो उन्हें 'राजा हरिश्चंद्र' करार दिया जाता : तेजस्वी 

गौरतलब है कि राजद नेता तेजस्वी यादव पर अब अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. तेजस्वी ने कहा है कि वो इन परिस्थितियों में डरने वाले नहीं हैं. हमारे लिए सबसे बड़ी बात है कि बिहार की जनता हमारे साथ है. नीतीश कुमार जी जान लें, व्यक्ति विशेष को रोका जा सकता है ,उसके विचारों, मार्ग दर्शन और ढृढ़ संकल्प को नहीं.  

यह भी पढ़ें - हार्दिक पटेल के 'लालटेन' थामने पर तेजस्वी यादव ने यह कहा...

टिप्पणियां
तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी को फंसाने में नीतीश कुमार की बड़ी भूमिका रही है.  वो जानते थे कि लालू जी अगर रहेंगे तो नीतीश कुमार कभी भी बिहार के मुख्यमंत्री मंत्री नहीं बन सकेंगे. नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर लालू जी के खि‍लाफ साजिश की है.  

VIDEO: सत्य की जीत होगी : तेजस्वी यादव


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement