मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

बिहार के मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में इलाज कराने आई सीतामढ़ी जेल की महिला कैदी से सामूहिक बलात्कार के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है.

मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से गैंगरेप पर बोले तेजस्वी: नीतीश कुमार के दो पुलिसकर्मियों ने किया रेप

मुजफ्फपुर के एसएकेएमसीएच में गैंगरेप

पटना:

बिहार के मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में इलाज कराने आई सीतामढ़ी जेल की महिला कैदी से सामूहिक बलात्कार के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के अस्पताल में महिला कैदी से बलात्कार के मामले पर नीतीश कुमार पर हमला बोला है और इसका इल्जाम बिहार पुलिस के दो पुलिसकर्मियों पर लगाया है. दरअसल, दरअसल, सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ 14 नवंबर की रात मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (SKMCH) के वॉशरूम में दो कैदियों ने बलात्कार किया. महिला कैदी को 11 नवंबर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि, बताया जा रहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मुजफ्फरपुर: इलाज कराने गई महिला कैदी से अस्पताल के वॉशरूम में गैंगरेप

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला और ताबड़तोड़ दो ट्वीट किये. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा- मुजफ्फरपुर के अस्पताल में इलाजरत महिला क़ैदी के साथ नीतीश जी के अधीन दो पुलिसकर्मियों ने बलात्कार किया. अब बिहार में पुलिसकर्मी क़ैद में ही बलात्कार कर रहे हैं. यही है नीतीश जी का राक्षसी सुशासन. यह नीतीश जी द्वारा प्रायोजित प्रशासनिक अमानवीय क्रूरता की पराकाष्ठा है. 

एक और ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा- संस्थागत सामूहिक बलात्कार और बलात्कारियों को संरक्षण को बढ़ावा देने की कैटेगरी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का अवार्ड जाता है. बता दें कि यह घटना मुजफ्फरपुर के श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की है. 

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने वापस ली सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अग्रिम जमानत याचिका

Newsbeep

दरअसल, मुजफ्फरपुर स्थित श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल नॉर्थ बिहार का सबसे बड़ा अस्पताल है और यहां मुजफ्फरपुर से सटे कई जिलों के मरीज अपना इलाज करवाने आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: बिहार शेल्टर होम केस: SC ने CBI के को दिए सभी 17 केस