तेजस्वी का नीतीश पर प्रहार: राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी की, बिहार को रावणों का कुशासन बना दिया

बिहार में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात पर राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

तेजस्वी का नीतीश पर प्रहार: राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी की, बिहार को रावणों का कुशासन बना दिया

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला

पटना:

बिहार में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात पर राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर से सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने आए दिन हत्या-लूटपाट की वारदातों के मद्देनजर नीतीश कुमार से सवाल किया है कि आखिर इन मुद्दों पर वह कब तक चुप रहेंगे. बिहार के वैशाली में अज्ञात हमलावरों द्वारा एक व्यापारी की हत्या पर तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और प्रशासन को कठघरे में खड़ा किया है. तेजस्वी यादव ने शराबबंदी और बालूबंदी को लेकर पर नीतीश कुमार की आलोचना की है और कहा है कि इनकी वजह से बिहार बर्बाद हो रहा है और इसके जिम्मेवार नीतीश कुमार हैं. 

BJP की हार के बाद तेजस्वी का नीतीश पर तंज, 'क्या फिर पलटी मारने की सोच रहे हैं चाचाजी'...

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक के बाद एक कई ट्वीट कर सरकार पर हमल बोला है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि 'नैतिकता बन गयी लोलुपता और अंतरात्मा बन गयी दुरात्मा. बिहार में घूम रहे दुशासन. रावणों का है कुशासन. जनता कह रही है ये थूशासन. क्योंकि राजा ने बेच दिया ईमान और प्रशासन.'

तेजस्वी ने अन्य ट्वीट में लिखा- 'नीतीश जी, आख़िर कब तक बिहार के व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे? आपके शराबबंदी और बालूबंदी के हैंगओवर ने बिहार को बर्बाद कर दिया है. राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी कर प्रशासन का इक़बाल और ईमान भी बेच दिया है. आख़िर, कब तक चुप रहियेगा?'

बिहार: प्रशांत किशोर की गिरफ्तारी की मांग के लिए धरने पर बैठे BJP विधायक, तेजस्वी बोले- कुछ बोलिए चाचा जी

बता दें कि गुरुवार को वैशाली में महात्मा गांधी सेतु पर अज्ञात हमलावरों ने एक व्यापारी के कार पर गोलियां चलाईं थी, जिससे व्यापारी की मौत हो गई. इसमें कार का ड्राइवर घायल हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

VIDEO: तेजस्वी यादव बोले, चुनाव नतीजों से लोगों के गुस्से का पता लगता है