NDTV Khabar

तेजस्‍वी ने किया सुबह 5.30 बजे डिनर लेने का ट्वीट, कुछ यूं उड़ा मजाक

बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव एक ट्वीट करके लोगों के निशाने पर आ गए

73 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्‍वी ने किया सुबह 5.30 बजे डिनर लेने का ट्वीट, कुछ यूं उड़ा मजाक
पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. शनिवार को एक ट्वीट करके लोगों के निशाने पर आ गए. इस ट्रोल की वजह बना उनके द्वारा किया गया एक ट्वीट. तेजस्‍वी यादव ने 19 अगस्‍त को सुबह 5.30 बजे एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि अभी-अभी औरंगाबाद पहुंचे हैं और डिनर किया है. उन्‍होंने आगे यह भी लिखा कि एक सभा को संबोधित करने के लिए भी जाना है. सुबह 5.30 रात का खाना खाने का ट्वीट करने के बाद लोगों ने उनके ट्वीट पर मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए.

दरअसल बिहार में महागठबंधन सरकार टूटने के बाद तेजस्‍वरी यादव नीतीश कुमार के खिलाफ ‘जनादेश अपमान यात्रा’ पर निकले हुए हैं. गुरुवार को भागलपुर में होने वाली अपनी सभा रद्द किए जाने पर उन्‍होंने नाराजगी जताई थी. हाल ही में उन्‍होंने आधी रात को समर्थकों के साथ भागलपुर रेलवे स्टेशन पर धरना दिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा था. इसका फोटो भी उन्‍होंने टवीटर पर शेयर किया था.
 
एक यूजर राजू तिवारी ने लिखा कि क्या तेजस्वी भाई सुबह साढ़े पांच बजे डिनर लेते हैं.
 
नीतेश शाह ने तंज कसते हुए लिखा कि रात का बचा खाना दे दिया भाई को सुरेश राठौर ने लिखा, गुड मार्निंग मे डिनर होता है, हमें आज पता चला! धन्य हो प्रभु! फिर तो आप कमाल के उप-मुख्यमंत्री रहे होंगे? दरअसल बिहार में महागठबंधन सरकार टूटने के बाद तेजस्‍वरी यादव नीतीश कुमार के खिलाफ ‘जनादेश अपमान यात्रा’ पर निकले हुए हैं. गुरुवार को भागलपुर में होने वाली अपनी सभा रद्द किए जाने पर उन्‍होंने नाराजगी जताई थी. हाल ही में उन्‍होंने आधी रात को समर्थकों के साथ भागलपुर रेलवे स्टेशन पर धरना दिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा था. इसका फोटो भी उन्‍होंने टवीटर पर शेयर किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement