गजब हैं सुशील मोदी, घोटालों मे फंसते हैं तो परिवार को भी नकार देते हैं : तेजस्वी यादव

बिहार में जब से सृजन घोटाला में रेखा मोदी का नाम सामने आया हैं, तभी से उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी के निशाने पर हैं

गजब हैं सुशील मोदी, घोटालों मे फंसते हैं तो परिवार को भी नकार देते हैं : तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने पूछा कि सृजन का सारा माल घर की चारदीवारी मे ही क्यों घूमता रहा?

खास बातें

  • मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी के निशाने पर सुशील मोदी आ गए हैं
  • रेखा मोदी, सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं
  • सुशील मोदी बोले - रेखा मोदी से मेरा कोई लेना-देना नहीं
पटना:

बिहार में सृजन घोटाला में जब से रेखा मोदी का नाम सामने आया हैं, तभी से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी मुख्य विपक्षी पार्टी आरजेडी के निशाने पर आ गए हैं. रेखा मोदी, सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं. हालांकि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी साफ कह चुके हैं कि रेखा मोदी से उनका या उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं हैं. सुशील मोदी ने सफाई देते हुए कहा कि अगर किसी ने भी कोई गलत काम किया है तो बिहार पुलिस या सीबीआई को उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने आरजेडी पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि मैं लालू यादव जैसे लोगों में नहीं हूं जो अपने बेटे और बेटियों को बचाने में लगे हुए हैं.

उधर, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसी बात पर सुशील मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. तेजस्वी ने लिखा कि सुशील मोदी गजब इंसान हैं. जब घोटालों मे फंसते हैं तो भाई-बहन,परिवार को भी नकार देते हैं. सृजन का सारा माल घर की चारदीवारी मे ही क्यों घूमता रहा?
 


तेजस्वी यादव लगातार सुशील मोदी को निशाने पर लिए हुए हैं. इससे पहले उन्होंने शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर करारा हमला बोलते हुए आरोप लगाया था कि वे अपने भाई की कंपनियों के जरिए काले धन को सफेद करते हैं.

यह भी पढ़ें : 1200 करोड़ रुपये के बिहार के सृजन घोटाले की जांच अब सीबीआई करेगी

तेजस्वी ने कहा, "सुशील मोदी ने भ्रष्टाचार कर खुद करोड़ों की बेनामी संपत्ति अर्जित कर ली है और वे अपना काला धन अपने भाई आऱ क़े मोदी की कंपनियों के जरिए सफेद करवाते हैं."

उधर, उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा, तेजस्वी यादव तो अपनी बहन की बेनामी संपत्ति बचाने में लगे हैं, जिसको उन्होंने एमएलए, एमपी बनाया. रेखा मोदी है मेरे दूर की 24 बहनों में से एक है. पिछले 8 साल से मैंने उनको देखा भी नहीं है. मैं बता चुका हूं कि उसने मेरे ऊपर मुकदमा भी कर रखा है. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं. इसलिए सृजन में या किसी भी घोटाले में अगर मेरे सगे भाई का भी नाम आया हो तो पुलिस करवाई करने के लिए स्वतंत्र है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com