NDTV Khabar

बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को लिखा पत्र

बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर विपक्ष के नेता और राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम को पत्र लिखा है और इस पर कुछ कदम उठाने की अपील की है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को लिखा पत्र

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार में अपराधी और बदमाश इन दिनों कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इतना ही नहीं, सरेआम और दिनदहाड़े हत्या, लूट जैसी वारदातों को अंजाम देकर सुशासन बाबू के नाम से जाने जाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार को चिढ़ा रहे हैं. यही वजह है कि एक बार फिर से बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर विपक्ष के नेता और राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम को पत्र लिखा है और इस पर कुछ कदम उठाने की अपील की है. 

विश्वविद्यालयों में शिक्षकों की नियुक्तियों के मामले पर बीजेपी बचाव की मुद्रा में

तेजस्वी यादव ने लेटर ट्वीट किया और लिखा- बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर मेरा पत्र. 'क्राइम प्रिवेंशन 'के बजाय बिहार के सीएम आपराधिक संरक्षण में हैं. सीएम की भूमिका जनता की सुरक्षा की रक्षा करने की है, मगर दुर्भाग्य से, वह इस मुख्य कार्य को भूलते जा रहे हैं.'


बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर तेजस्वी यादव ने अपने पत्र में लिखा है. उन्होंने लिखा कि ऐसा लगता है कि असामाजिक तत्वों को खुली छूट दे दी गई है ताकि निर्भिक होकर अपराध करते रहे. इन दिनों राज्य भर से दिन दहाड़े कॉन्ट्रैक्ट हत्या, राजनैतिक हत्या, बलात्कार, वसुली के लिए अपहरण, और विभिन्न तरह के अपराध सत्ता के करीब रहने वाले लोगों के समर्थन से हो रहा है, आए दिन ऐसली खबरें आ रही हैं. 

IRCTC घोटाला: मनी लॉन्ड्रिंग केस में लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को मिली जमानत

टिप्पणियां

राज्य के बेबस और लाचार लोग अब यह मानने लग हैं कि राज्य में कोई कानून-व्यवस्था का शासन नहीं है और यहां कोई सुरक्षित नहीं है. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि सत्ता से जुड़े लोगों के करीबी इन घटनाओं के पीछे हैं. बता दें कि शनिवार को भी बिहार के पटना में एक पेट्रोल पंप को हथियारबंद बदमाशों द्वारा लूटा गया. इतना ही नहीं, एक पेट्रोल पंप के कर्मचारी को गोली भी मार दी गई. 

VIDEO- नीतीश कुमार बोले- बिहार में भी मिलेगा गरीब सवर्णों को आरक्षण



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement