NDTV Khabar

लालू यादव के घर बजेगी शहनाई, तेजस्वी यादव ने बताया, कब करेंगे शादी

तेजस्वी की शादी चर्चाएं लंबे समय से चल रही हैं. उन्होंने माना कि वो शादी करना चाहते हैं लेकिन उसका समय उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव के घर बजेगी शहनाई, तेजस्वी यादव ने बताया, कब करेंगे शादी

तेजस्वी यादव ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव के बाद शादी करेंगे.

पटना :

बिहार में राजद अध्यक्ष लालू यादव के घर खुशियां आने वाली हैं. उनके घर लोकसभा चुनाव के बाद शहनाई बजेगी. इसकी घोषणा ख़ुद उनके बेटे और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने की है. तेजस्वी की शादी चर्चाएं लंबे समय से चल रही हैं. उन्होंने माना कि वो शादी करना चाहते हैं लेकिन उसका समय उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद रखा है. तेजस्वी ने कहा कि चुनाव तक इतनी व्यस्तता रहेगी कि हनीमून पर जाने का समय नहीं मिलेगा. हालांकि उनकी दुल्हन कौन होगी, इस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा. दावा कि रिश्तों की कोई कमी नहीं है. 

तेजस्वी ने 'परिवार में कलह' की अफवाहों का किया खंडन, भ्रम फैलाने के लिए इस शख्स को ठहराया जिम्मेदार

टिप्पणियां

हालांकि तेजस्वी ने शादी के बहाने उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी की भी चुटकी ली. कहा कि अब वे कहेंगे कि तेजस्वी पहले जेल जाने की तैयारी करें, फिर शादी की सोचें. तेजस्वी ने कहा कि राजनीतिक सम्मेलन में जाने पर लोग शादी का प्रस्ताव दिखाना शुरू कर देते हैं. उन्होंने एक ऐसे कार्यक्रम की चर्चा करते हुए कहा कि मंच पर एक पंडित शादी का प्रस्ताव दिखाने लगे. फ़िलहाल देखना यह है कि तेजस्वी अपने बड़े भाई की तरह माता-पिता की पसंद की लड़की से शादी करते हैं या माता पिता उनकी पसंद की लड़की से उन्हें शादी की इजाजत देते हैं. 


पढ़ें तेजस्वी यादव ने किसे कहा- 'पराक्रम' को 'परक्रम' लिखने वाले झूठ के निर्माता और फरेबी
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement